प्लेटफार्म पर मालगाड़ी खड़ी होने से मेन लाइन से ट्रेनों में चढ़ने उतरने को मजबूर यात्री

दिल्ली हावड़ा रूट पर स्थित कंचौसी रेलवे स्टेशन से ट्रेनों पर चढ़ना उतरना खतरे से खाली नही है। कंचौसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म..

प्लेटफार्म पर मालगाड़ी खड़ी होने से मेन लाइन से ट्रेनों में चढ़ने उतरने को मजबूर यात्री
मालगाड़ी (freight train)

औरैया,

  • यात्रियों को जान माल की सुरक्षा के साथ गंतव्य तक पहुचाने का दावा करती है रेलवे

दिल्ली हावड़ा रूट पर स्थित कंचौसी रेलवे स्टेशन से ट्रेनों पर चढ़ना उतरना खतरे से खाली नही है। कंचौसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक या दो पर अक्सर मालगाड़ी खड़ी रहती है जिसे चालक गार्ड अधिक समय तक ड्यूटी होने के कारण तीन दिन पहले छोड़ कर हेड आफिस चले गये थे तब से आज तक इसे नहीं हटाया गया है। इससे यात्रियों को ट्रेन में चढ़ने उतरने में हादसे का अंदेशा बना रहता है।

यह भी पढ़ें - लखनऊ से सीतापुर के बीच स्पेशल ट्रेन का संचालन

रविवार को फफूंद कानपुर मेमो प्लेटफार्म नंबर एक पर मालगाड़ी खड़ी होने से डाउन मेनलाइन पर आई जिससे यात्रियों को पुल चढ़कर प्लेटफार्म नंबर दो की तरफ से मेनलाइन से ट्रेनों पर चढ़ना उतरना पड़ा तो कुछ खडी गाड़ी के नीचे से मेनलाइन पहुंचते है। उसी समय अप ट्रेक से हाई स्पीड कई सहित राजधानी एक्सप्रेस कुछ मिनटों के अंतराल में दिल्ली की तरफ लगातार निकलती है।

जिससे यात्रियों के साथ बड़ा हादसा होने की संभावना बनी रहती है, जिसमें महिलायें ,बच्चे ,बूढ़े सभी आयु के लोग बीच रेल ट्रेक पर उतरने व चढ़ने को विवस है। जिनकी त्योहार के इन दिनों मे अधिक संख्या देखी जा रही है। इस सम्बन्ध मे स्टेशन अधीक्षक विशम्भर दयाल पांडेय ने बताया कि टुंडला कन्ट्रोल को अवगत करा कर खड़ी मालगाड़ी को हटाने के लिए कहा गया है ।

यह भी पढ़ें - लखनऊ होकर चलेंगी आठ त्योहार स्पेशल ट्रेनें, यात्रियों को मिलेगी राहत

यह भी पढ़ें - प्रशांत नील ने रवीना टंडन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

हि. स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1