15 वर्षीय किशोर द्वारा चावल चोरी के आरोप पर दो पक्षों में मारपीटं, बहा खून

जनपद बांदा के एक गांव में 15 वर्षीय किशोर द्वारा चावल चुराने के आरोप को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया..

15 वर्षीय किशोर द्वारा चावल चोरी के आरोप पर दो पक्षों में मारपीटं, बहा खून
फाइल फोटो

जनपद बांदा के एक गांव में 15 वर्षीय किशोर द्वारा चावल चुराने के आरोप को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ओर से लाठिया तमंचा औरं चलने लगे। इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं। घटना गिरवां थाना क्षेत्र के निवादा मल्हना गांव की है। इसी गांव में रहने वाले मातादीन ने आरोप लगाया कि फूलचंद यादव के बेटे द्वारा उनके घर से चावल चुराया गया है। मातादीन ने यह शिकायत फूलचंद के घर पहुंचकर की।

यह भी पढ़ें - परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी की गोली मारकर हत्या

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया और दोनों पक्षों के लोग लाठियां लेकर आ गए और एक दूसरे पर हमला कर दिया। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए हैं । इस बीच दूसरे पक्ष के रामबाबू ने बताया कि हमारे बच्चे पर चावल चोरी का आरोप लगाया गया है जब हुआ है बांदा से तब उस पर हमला कर दिया गया मारपीट में हमारे परिवार के 3 लोग घायल हुए हैं ।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नरैनी नितिन कुमार ने बताया है कि 15 वर्ष के लड़के द्वारा चावल चुराने के मामले को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं दूसरी ओर गिरवां थाना प्रभारी का कहना है कि मारपीट की घटना के बाद फूलचंद यादव पक्ष की एक महिला को थाने लाया गया था जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। दूसरे पक्ष के कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। जिन्हें थाने बुलाया गया लेकिन वह सभी मौके से गायब हैं । अभी तक थाने नहीं आए हैं हालांकि दूसरे पक्ष की ओर से भी मारपीट का आरोप लगाया गया है। पूरे प्रकरण की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवती इस बात परेशान होकर मौत को गले लगाने को हुई मजबूर

यह भी पढ़ें - गंगा एक्सप्रेसवे, उत्तर प्रदेश का होगा सबसे लंबा एक्सप्रेसवे, निर्माण कार्य ने गति पकड़ी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2