हमीरपुर में चोरी के शक में होटल में युवक को जंजीरों से बांधकर बनाया बंधक

जिले में सोने की चौन की चोरी के शक में एक युवक को होटल मालिक ने जंजीरों से जकड़कर उसे बंधक बना लिया। घटना की सूचना पाते ही..

हमीरपुर में चोरी के शक में होटल में युवक को जंजीरों से बांधकर बनाया बंधक

  • युवक को मुक्त कराकर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

जिले में सोने की चौन की चोरी के शक में एक युवक को होटल मालिक ने जंजीरों से जकड़कर उसे बंधक बना लिया। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे मुक्त कराकर पुलिस ने आज होटल मालिक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बा निवासी असलम कस्बे के ही राठ तिराहे पर होटल चलाता है। इसके यहां चन्द्रपुरवा गांव का रहने वाला इमरान (25) काम करता था। होटल में किसी बात को लेकर होटल में उसे अपमानित किया गया जिससे नाराज होकर वह अपने घर चला गया था। बताते हैं कि होटल मालिक की सोने की चेन चोरी हो गई।

यह भी पढ़ें - झाँसी में दहेज को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट, छुड़वाई सरकारी नौकरी

आरोप लगाया गया कि सोने की चेन की चोरी के शक में इमरान को होटल के बाहर बंधक बना लिया गया। और तो और इमरान के पैरों में लोहे की जंजीर डालकर ताला डाल दिया गया। इस मामले की सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बुधवार को उसे मुक्त कराकर कोतवाली ले गई है।

कोतवाल पवन कुमार पटेल ने आज बताया कि होटल मालिक के खिलाफ फिलहाल मुकदमा लिखा गया है। मामले की जांच भी करायी जा रही है। कहा कि पूछताछ में होटल मालिक ने युवक को बंधक बनाए जाने से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें - 9 माह पूर्व मिले नरमुंड का खुलासा, 36 वर्ष पूर्व हुई ताऊ की हत्या का लिया था बदला

यह भी पढ़ें - टिक-टॉक गर्ल से चर्चित एक युवती को फिल्मों में काम देने का झांसा देकर किया यौन शोषण

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1