टिक-टॉक गर्ल से चर्चित एक युवती को फिल्मों में काम देने का झांसा देकर किया यौन शोषण

टिक-टॉक गर्ल से चर्चित एक युवती को फिल्मों में काम देने का झांसा देकर दो वर्षों तक यौन शोषण के आरोपित दिव्यांश तिवारी को..

टिक-टॉक गर्ल से चर्चित एक युवती को फिल्मों में काम देने का झांसा देकर किया यौन शोषण
फाइल फोटो

टिक-टॉक गर्ल से चर्चित एक युवती को फिल्मों में काम देने का झांसा देकर दो वर्षों तक यौन शोषण के आरोपित दिव्यांश तिवारी को इन्दिरानगर पुलिस ने बीती रात को गिरफ्तार किया है। पीड़ित युवती ने दो माह पहले इंदिरानगर थाना में आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में थी।

यह भी पढ़ें - पूर्व फौजी ने बारात में सर्विस रिवाल्वर से चलाई गोली, भांजा घायल, मचा हंगामा

गाजीपुर एसीपी सुनील कुमार शर्मा ने मंगलवार को यह बताया कि टिक-टॉक गर्ल से यौन शोषण मामले में आरोपित दिव्यांश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपित अम्बेडकर नगर इब्राहिमपुर चकुआ का का रहने वाला दिव्यांश लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित भागीरथी अपार्टमेंट के टॉवर नम्बर आठ में रहता था।

टिक-टॉक गर्ल ने दिव्यांश के खिलाफ थाने में तहरीर दी। बताया कि एक प्रोजेक्ट के दौरान वह वर्ष 2019 में दिव्यांश के संपर्क में आयी थी। दिव्यांश भी टिक-टॉक पर वीडियो बनाता था। उसने बताया कि वह व्यवसायी और खुद का प्रोडक्शन हाउस है। वह फिल्म बना रहा है। दिव्यांश ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर करीब दो वर्षों तक उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

यह भी पढ़ें - यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में सरगना समेत 29 गिरफ्तार

जब उसने दिव्यांश पर शादी का दबाव बनाया तो उसने गर्भपात करा दिया। मारपीट करने लगा। युवती ने दिव्यांश के घर पहुंचकर विरोध किया तो उसके परिजनों ने उसे धमकाकर भगा दिया। आरोप है कि दिव्यांश ने फिल्म बनाने और अपनी मां के इलाज का झांसा देकर करीब उससे 25 लाख रुपये भी ऐंठ लिए थे।

पीड़िता की तहरीर पर जब आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया तो वह फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें लगी थीं। दिव्यांश की लोकेशन गाजियाबाद के पैरामउंट सोसाइटी विजयनगर में मिली, जिसे गिरफ्तार कर लिया है। दिव्यांश के खिलाफ सरोजनीनगर थाना में भी मुकदमा दर्ज है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट पुलिस ने 310 बोरी नकली खाद बरामद की, 2 अभियुक्त गिरफ्तार

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0