बांदा में 4 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, पहले दिन 19 प्रत्याशियों ने खरीदे पर्चे

जनपद की 4 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार से कड़ी सुरक्षा के बीच नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई।पहले दिन 19 प्रत्याशियों ने 39..

बांदा में 4 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, पहले दिन 19 प्रत्याशियों ने खरीदे पर्चे
बांदा में 4 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू..

जनपद की 4 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार से कड़ी सुरक्षा के बीच नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई।पहले दिन 19 प्रत्याशियों ने 39 नामांकन पत्र खरीदें लेकिन आज किसी प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें - महोबा में कलेक्ट्रेट पहुंचकर भाजपा एवं कांग्रेस प्रात्यशियों ने नामांकन पत्र किया दाखिल

बांदा जिला मुख्यालय स्थित सदर तहसील में आज से चौथे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई।पहले दिन सभी प्रत्याशियों ने नामांकन पत्रों की खरीद की। पहले दिन 19 प्रत्याशियों में ने 39 नामांकन पत्र खरीदें।

बांदा में 4 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू..

नामांकन पत्र खरीदने वालों में बांदा विधानसभा क्षेत्र से पांच, बबेरू विधानसभा से छह, तिंदवारी विधानसभा और नरैनी विधानसभा क्षेत्र चार चार प्रत्याशीयों ने नामांकन पत्र खरीदे। नामांकन पत्र खरीदने वालों बसपा भाजपा और सपा के उम्मीदवार शामिल रहे। नामांकन पत्रों की खरीदारी करने वाले प्रत्याशियों में बांदा विधानसभा से प्रत्याशी प्रकाश चंद्र ने एक सेट नामांकन पत्र लिया ,धर्मेंद्र कुमार सिंह ने एक सेट लिया ,गुलाबचंद ने एक सेट लिया ,धीरज प्रकाश ने 4 सेट लिया और हिरदेश कुमार वर्मा ने एक सेट लिया है।

यह भी पढ़ें - बसपा ने बुंदेलखंड के 12 प्रत्याशियों की घोषणा की, महोबा से संजय साहू बने प्रत्याशी

बबेरू विधानसभा सीट से प्रत्याशी रामसेवक शुक्ला में 4 , अजय कुमार ने दो सेट लिया, राजबहादुर, रामनिवाज, लवकुश तिवारी ने एक एक सेट लिया, निर्दलीय प्रत्याशी समता ने दो सेट लिया है। तिंदवारी विधानसभा सीट से बृजेश प्रजापति ने चार सेट लिया, रामप्रताप ने एक और जयराम सिंह ने 4 सेट लिया। हरिकेश यादव ने एक सेट लिया है। नरैनी विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन देवी ने एक सेट लिया ,गयाचरण दिनकर ने चार सेट लिया, किरण वर्मा ने चार सेट लिया और राम मनोज ने एक सेट लिया है। नामांकन प्रक्रिया 7 फरवरी तक चलेगी। 

बांदा में 4 विधानसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू..

जिलाधिकारी ने बताया कि आज कुछ लोगों ने पर्ची खरीद लिया हैं एक-दो दिन में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। सीओ सिटी राकेश सिंह ने बताया कि आयोग के निर्देशानुसार निर्वाचन स्थल से 100 मीटर दूर आम जनता को रख जाएगा। निर्वाचन स्थल तक प्रत्याशी के साथ एक ही व्यक्ति अंदर जाएगा प्रत्याशी कि चार पहिया को बैरिकेडिंग के बाहर रखी जाएंगी। सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए अर्धसैनिक बलों की भी तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें - यूपी विधानसभा चुनाव भारत के भाग्य के फैसले का चुनाव : अमित शाह

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2