महोबा में कलेक्ट्रेट पहुंचकर भाजपा एवं कांग्रेस प्रात्यशियों ने नामांकन पत्र किया दाखिल

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनज़र आगामी 20 फरवरी को होने वाले महोबा ज़िले में होने वाले मतदान के मद्देनज़र अलग-अलग..

महोबा में कलेक्ट्रेट पहुंचकर भाजपा एवं कांग्रेस प्रात्यशियों ने नामांकन पत्र किया दाखिल
महोबा में कलेक्ट्रेट पहुंचकर भाजपा एवं कांग्रेस प्रात्यशियों ने नामांकन पत्र किया दाखिल..

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनज़र आगामी 20 फरवरी को होने वाले महोबा ज़िले में होने वाले मतदान के मद्देनज़र अलग-अलग राजनैतिक पार्टियों के प्रत्याशियों द्वारा पुलिस लाइन स्थित कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया गया।

चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच जहां कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चौधरी सागर सिंह ने 230-विधान सभा से नामांकन दाखिल किया वहीं दूसरी ओर भाजपा के बृजभूषण राजपूत द्वारा नामांकन कक्ष में पहुंचकर ज़रूरी औपचारिकताओं के रिटर्निंग ऑफिसर को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। 

यह भी पढ़ें - बसपा ने बुंदेलखंड के 12 प्रत्याशियों की घोषणा की, महोबा से संजय साहू बने प्रत्याशी

बता दें कि चुनाव आयोग की सख्ती के चलते कलेक्टर के बाहर लगी पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा के मद्देनजर प्रत्याशी को प्रस्तावक सहित दो लोगों के साथ नामांकन कक्ष में जाने की इजाज़त मिल सकी है। नामांकन के उपरांत दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों ने मीडिया से मुख़ातिब होकर जनता के नाम संदेश दिया।

महोबा में कलेक्ट्रेट पहुंचकर भाजपा एवं कांग्रेस प्रात्यशियों ने नामांकन पत्र किया दाखिल..

महोबा और चरख़ारी की दोनों विधानसभाओं से नामांकन दाखिल करने वाले दोनों-दिग्गजों ने खुद को जनता के बीच लोकप्रिय बताते हुए आगामी 20 फरवरी को होने वाले मतदान के।दिन अपनी-अपनी पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें - यूपी विधानसभा चुनाव भारत के भाग्य के फैसले का चुनाव : अमित शाह

यह भी पढ़ें - प्रियंका गांधी ने साधारण दलित की बेटी को, चित्रकूट से चुनाव मैदान में उतार कर सबको चौंकाया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1