मुख्तार अंसारी का टिकट कटा, बसपा की छवि सुधारने में लगीं मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रिमो मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि बसपा उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में..

मुख्तार अंसारी का टिकट कटा, बसपा की छवि सुधारने में लगीं मायावती
मुख्तार अंसारी और मायावती (Mukhtar Ansari and Mayawati)

लखनऊ,

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रिमो मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि बसपा उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में किसी भी बाहुबली एवं माफिया आदि को पार्टी से चुनाव नहीं लड़ायेगी। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मंडल की मऊ विधानसभा सीट से अब बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का नहीं, बल्कि बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।

यह भी पढ़ें - पिछली तथा वर्तमान सरकार की सोच जातिवादी, हर स्थान पर हुआ ब्राह्मणों का शोषण : मायावती

ट्वीट के जरिये मायावती ने कहा कि जनता की कसौटी एवं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही यह निर्णय लिया गया है। फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें, ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो।

मायावती ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा है कि बसपा का संकल्प 'कानून द्वारा कानून के राज' के साथ प्रदेश की तस्वीर को भी अब बदल देने का है। ताकि प्रदेश ही नहीं, देश का बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहन जी की ' सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय' जैसी। बसपा जो कहती है, वो करके भी दिखाती है। यही पार्टी की सही पहचान भी है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी, मूल्य स्थिर

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1