उप्र में आम की राजनीति गरमाई, सीएम योगी ने राहुल गांधी को बताया 'विभाजनकारी'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक विडियो पर ट्वीट कर प्रहार किया है..

उप्र में आम की राजनीति गरमाई, सीएम योगी ने राहुल गांधी को बताया 'विभाजनकारी'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक विडियो पर ट्वीट कर प्रहार किया है। योगीजी ने ट्वीट में लिखा है कि राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है।

यह भी पढ़ें -  स्मारक घोटाले में बसपा सरकार में मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी से 5 घंटे तक पूछताछ

अगले ट्वीट में सीएम योगी ने लिखा है कि 'आप(राहुल गांधी) पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बोले हैं कि 'वे उत्तर प्रदेश के आम को पंसद नहीं करते हैं, मुझे आन्ध्रा का आम पसंद है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि वे उत्तर प्रदेश के आम उत्पादक किसानों का उपहास उड़ायें हैं। एक तरफ जहां वैश्विक बाजारों में उप्र के आम की मांग लगातार बढ़ रही है, वहीं राहुल गांधी को यूपी के आम खटक रहे हैं। उन्हीं माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - बंगाल की खाड़ी पर बन रहे कम दबाव के क्षेत्र से उत्तर प्रदेश में सक्रिय होगा मानसून

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0