कानपुर-सागर हाईवे पर बडा हादसा,तीन बाइक सवारों की मौत

हमीरपुर जिले में कानपुर-सागर हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो बाइक सवार की मौके पर ही और एक की कानपुर ले

कानपुर-सागर हाईवे पर बडा हादसा,तीन बाइक सवारों की मौत

हमीरपुर जिले में कानपुर-सागर हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो बाइक सवार की मौके पर ही और एक की कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घटना की सूचना प्राप्त होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़े:चित्रकूटधाम मंडल से इजरायल जाने के इच्छुक, श्रमिकों से मांगे गए आवेदन

मौदहा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को रात करीब एक बजे ग्राम मवैया के पास हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। सूचना पर थाना मौदहा पुलिस मौके पर पहुंची, तो देखा बाइक सवार तीन लोगों की किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हुई थी।घायलों को तत्काल एनएचआई की एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी मौदहा भेजा गया। यहां पर शरीफुद्दीन (16) पुत्र रमजानी निवासी हुसैनिया मौदहा व रोहित (25) पुत्र कामता निवासी कुम्हरौंडा मौदहा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आकाश (28) पुत्र अजय निवासी इलाही तालाब मौदहा गंभीर रूप से घायल था।

यह भी पढ़े:पत्नी और बेटी की हत्या कर युवक ने रची खौफनाक साजिश, पुलिस ने यूं पकडा झूठ

उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल हमीरपुर रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया। रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। सीओ श्रेयस त्रिपाठी ने बताया कि पंचायतनामा की कार्रवाई की जा रही है। अज्ञात वाहन की विभिन्न माध्यमों से पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़े:योगी सरकार का बड़ा फैसला, 22 जनवरी को यूपी में छुट्टी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0