महोबाः शादी समारोह में प्रधान के पुत्र ने हर्ष फायरिंग की, तीन लोगों को लगी गोली

उत्तर प्रदेश में रोक के बावजूद हर्ष फायरिंग के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर्ष फायरिंग का एक ताजा मामला महोबा से सामने आया है। जहां तीन लोग गोली लगने से घायल हुए...

महोबाः शादी समारोह में प्रधान के पुत्र ने हर्ष फायरिंग की, तीन लोगों को लगी गोली

उत्तर प्रदेश में रोक के बावजूद हर्ष फायरिंग के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर्ष फायरिंग का एक ताजा मामला महोबा से सामने आया है। जहां तीन लोग गोली लगने से घायल हुए हैं जिन्हें इलाज  के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सभी को झांसी हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम प्रधान के पुत्र के विवाह में हर्ष फायरिंग की गई थी। 

यह भी पढ़े:देश की राजधानी दिल्ली में होगा ‘अपनों बुंदेली उत्सव’, इसमें शामिल होंगी प्रमुख हस्तियां

 पूरा मामला कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत बम्होरी काजी गांव का है। बताया जाता है कि गांव के प्रधान रामदयाल श्रीवास के पुत्र रविंद्र की शादी का कार्यक्रम चल रहा था और आज मायना की रस्म के दौरान ग्रामीण और रिश्तेदार भोजन कर रहे थे। तभी भटेवर गांव का रहने वाले एक रिश्तेदार ने अचानक विवाह कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग कर दी। जिससे खाना खाने बैठे गहरा गांव निवासी 48 वर्षीय हरिदास, लिलवाही गांव निवासी 30 वर्षीय पप्पू श्रीवास और देवीदीन श्रीवास गोली लगने से घायल हो गए। 

यह भी पढ़े:यूपी में अब बारिश मचाएगी तबाही, 50 जिलों में बिजली गिरने का अलर्ट 

अचानक हुई फायरिंग में तीन लोगो के गोली लगने से अफरा तफरी का माहौल हो गया। गोली लगने से घायल हुए तीनों व्यक्तियों को इलाज के लिए ग्रामीण जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इमरजेंसी वार्ड में प्राथमिक उपचार किया गया है। लेकिन तीनों की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टर द्वारा उन्हें झांसी हायर सेंटर रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में अपना रसूख दिखाने के लिए हर्ष फायरिंग की गई है। जबकि हर्ष फायरिंग को लेकर शासन और प्रशासन लगातार सख्ती दिखा रहा है। इसके बावजूद भी इस पर रोक लगती नही दिखाई दे रही है। पुलिस उप अधीक्षक ने बताया की गोली लगने से घायल हुए तीनो ग्रामीणों को इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। किन्तु उनकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद आरोपी मोके से भाग निकला. पुलिस ने प्रकरण मे मुकदमा पंजीकृत करके जांच पड़ताल शुरू की है। 


यह भी पढ़े:बांदा सहित झांसी रेल मंडल के इन 10 रेलवे स्टेशनों का, प्रधानमंत्री वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास करेंगे

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0