MP Election 2023: स्टाइलिश अंदाज में इस मतदानकर्मी को देख, यूपी की रीना याद आई

खरगौन की एक महिला मतदानकर्मी की स्टाइल को देखकर हर कोई वाह क्या बात है कहने को मजबूर हो गया। पिंक साड़ी, आंखों पर काला चश्मा और हाथ में ईवीएम लेकर जब ये महिला ...

MP Election 2023: स्टाइलिश अंदाज में इस मतदानकर्मी को देख, यूपी की रीना याद आई

खरगौन की एक महिला मतदानकर्मी की स्टाइल को देखकर हर कोई वाह क्या बात है कहने को मजबूर हो गया। पिंक साड़ी, आंखों पर काला चश्मा और हाथ में ईवीएम लेकर जब ये महिला निकली तो सब इन्हें देखते ही रह गए। इन्होंने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की पीली साड़ी वाली शासकीय कर्मचारी रीना द्विवेदी की याद को ताजा कर दिया। गौरतलब है कि लखनऊ (उत्तर प्रदेश) के पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत रीना द्विवेदी अपनी पीली साड़ी और काले गॉगल्स के कारण चर्चा में आ गई थीं। वे भी स्टाइलिश अंदाज में मतदान का सामान लेने पहुंची थीं। उनका फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

यह भी पढ़े:ढाई आखर प्रेम के राष्ट्रीय सांस्कृतिक यात्रा बुंदेलखंड में भी

दरअसल, 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। गुरुवार को मतदान कर्मी ईवीएम और मतदान सामग्री लेकर मतदान केंद्रों की तरफ रवाना हो गए हैं। खरगौन में भी पोलिंग अधिकारी विराज नीमा पिंक साड़ी और ब्लैक चश्मा पहनकर सामग्री लेने पहुंची थीं। ईवीएम लेकर जब वे बाहर निकलीं तो बिल्कुल अलग दिख रही थीं। इस दौरान सबकी नजरें उन पर ठहर गईं। अब नीमा का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़े:कौन है जो फेसबुक आईडी हैक करके मित्रों से वसूल रहा है पैसा

नीमा सीएम राइज स्कूल बिस्टान में प्राइमरी टीचर हैं। उनकी ड्यूटी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए खरगौन के नूतन नगर क्षेत्र के स्कूल में लगी है। उन्हें पी 3 मतदान कर्मी बनाया गया है। उन्होंने अपने इस स्टाइलिश अंदाज को लेकर बताया कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। पुरुषवादी समाज में महिलाओं की अपनी पहचान होनी चाहिए। उन्हें तो पुरुषों से ज्यादा एक्टिव नजर आना चाहिए।
यह भी पढ़े:बांदाःइस मोबाइल एप, कॉल सेंटर से घर बैठे घरेलू सेवाएं प्राप्त करें


 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0