कौन है जो फेसबुक आईडी हैक करके मित्रों से वसूल रहा है पैसा

एक अज्ञात व्यक्ति आवास विकास कॉलोनी निवासी व्यक्ति की फेसबुक आईडी हैक करके उसके नाम से फेसबुक मित्रों से नाजायज ढंग से पैसों की मांग कर रहा है। इस संबंध में पीड़ित व्यक्ति...

कौन है जो फेसबुक आईडी हैक करके मित्रों से वसूल रहा है पैसा

बांदा,

एक अज्ञात व्यक्ति आवास विकास कॉलोनी निवासी व्यक्ति की फेसबुक आईडी हैक करके उसके नाम से फेसबुक मित्रों से नाजायज ढंग से पैसों की मांग कर रहा है। इस संबंध में पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक को पत्र भेज कर शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े:धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे योगी, बोले- मध्य प्रदेश में इन दोनों दल का खाता नहीं खुलना चाहिए

शहर कोतवाली अंतर्गत आवास विकास कालोनी निवासी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि मेरी फेसबुक आईडी शैलेंद्र कुमार यादव के नाम से कोई दूसरा व्यक्ति हैक करके मेरे फेसबुक मित्रों से पैसे की मांग कर रहा है। वह फेसबुक मित्रों को परेशान भी कर रहा है। इस आशय का पत्र शैलेंद्र कुमार ने पुलिस अधीक्षक को भेजा है।

यह भी पढ़े:छतरपुरः महिलाओं को शराब बेचने वाली कहने पर, कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा

पत्र में बताया गया है कि यह कथित व्यक्ति बाकायदा पैसा भेजने के लिए बैंक अकाउंट नंबर भी दे रहा है। जिसमें  पी आरबीएल बैंक, खाताधारक का नाम सनी कुमार और खाता संख्या 3090 22613314 है। इसी तरह गूगल पे का नंबर भी दिया जा रहा है। यह नंबर है 9256689410 है। इसी प्रकार बैंक आफ महाराष्ट्र का खाता संख्या दिया गया है। इन बैंक अकाउंट के माध्यम से वसूली की जा रही है। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़े बांदाः दो दिवसीय युवा उत्सव में, परम्परागत लोक संस्कृति प्रतियोगिता होगी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0