बुन्देलखण्ड अनऐडेड स्कूल एसोसिएशन और बुन्देलखण्ड स्कूल एसोसिएशन झाँसी की संयुक्त बैठक संपन्न

बुन्देलखण्ड अनऐडेड स्कूल एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश और बुन्देलखण्ड स्कूल एसोसिएशन झाँसी की एक महत्वपूर्ण संयुक्त बैठक...

बुन्देलखण्ड अनऐडेड स्कूल एसोसिएशन और बुन्देलखण्ड स्कूल एसोसिएशन झाँसी की संयुक्त बैठक संपन्न

झाँसी। बुन्देलखण्ड अनऐडेड स्कूल एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश और बुन्देलखण्ड स्कूल एसोसिएशन झाँसी की एक महत्वपूर्ण संयुक्त बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में झाँसी के सीबीएसई स्कूलों के प्रबंधकों ने भाग लिया और विद्यालयों में आ रही विभिन्न समस्याओं पर गहन विचार विमर्श किया गया। यह बैठक इम्पैक्ट कोचिंग, इलाइट झाँसी में आयोजित की गई थी, जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष नवल किशोर चौधरी ने की।

बैठक की शुरुआत एसोसिएशन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के परिचय से हुई। इस मौके पर एसोसिएशन के सचिव डॉ. मनीष कुमार गुप्ता ने सभी उपस्थित प्रबंधकों का स्वागत किया। एसोसिएशन के अध्यक्ष नवल किशोर चौधरी ने भी सभी का स्वागत करते हुए एसोसिएशन द्वारा किए गए कार्यों का विस्तार से उल्लेख किया।

बैठक के दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई, जिनमें निजी विद्यालयों की प्रतिपूर्ति, स्कूलों के लिए सरकारी योजनाओं में एसोसिएशन के सुझावों का समावेश, और स्कूली वाहनों के संचालन के लिए बनाए गए नियम शामिल थे। इस अवसर पर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव श्याम जी निगम ने सभी स्कूल प्रबंधकों को आश्वस्त किया कि एसोसिएशन हर कठिन परिस्थिति में साथ खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी।

यह भी पढ़े : बाँदा में स्कूल एसोसिएशन की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न, फतेहपुर इकाई के गठन का संकल्प

सदस्यों ने शिक्षा के अधिकार (RTE) 2009 के तहत निजी विद्यालयों में प्रवेश पाने वाले बच्चों की प्रतिपूर्ति की राशि को बढ़ाने की मांग की। इसके साथ ही, स्कूली वाहनों के लिए बनाए गए कठोर नियमों को सरल बनाने के लिए एक पांच सदस्यीय कमेटी के गठन का भी निर्णय लिया गया।

बैठक के अंत में नवल किशोर चौधरी ने सभी उपस्थित प्रबंधकों का आभार व्यक्त करते हुए बैठक को समाप्त करने की घोषणा की। इस बैठक में बुन्देलखण्ड स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष नीरज खत्री, सचिव अरिदंम घोष, डॉ. राबिन विश्वनाथन, प्रवीन, नंदकिशोर गोयल, अरूण गुप्ता, निहाल तलवार, विनोद सहगल, और कुलदीप सिंह सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े : अमित सेठ भोलू को ग्वालियर में गहोई वैश्य कर्मवीर अवार्ड से सम्मानित किया गया

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0