अमित सेठ भोलू को ग्वालियर में गहोई वैश्य कर्मवीर अवार्ड से सम्मानित किया गया

जिले के वरिष्ठ समाजसेवी अमित सेठ भोलू को गहोई वैश्य कर्मवीर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। आइए जानते हैं...

अमित सेठ भोलू को ग्वालियर में गहोई वैश्य कर्मवीर अवार्ड से सम्मानित किया गया

बाँदा। जिले के वरिष्ठ समाजसेवी अमित सेठ भोलू को गहोई वैश्य कर्मवीर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। आइए जानते हैं इस सम्मान के पीछे की खास वजहें और कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी।

ग्वालियर में वैश्य एकता अखबार द्वारा आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में जिले के वरिष्ठ समाजसेवी अमित सेठ भोलू को गहोई वैश्य कर्मवीर अवार्ड से नवाज़ा गया। इस समारोह में पूरे देश से 79 लोगों को समाज सेवा, चिकित्सा, शिक्षा, औद्योगिक क्षेत्र, और पत्रकारिता में उनकी उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़े : झाँसी : डॉ. कौशल त्रिपाठी बने जनसंचार एवं पत्रकारिता संस्थान के समन्वयक

अमित सेठ भोलू को यह सम्मान खासतौर पर उनके द्वारा की गई सच्ची मानवता की सेवा, विशेषकर उन लावारिस लाशों के आत्मीय भाव से अंतिम संस्कार करने और विभिन्न सामाजिक कार्यों में उनके योगदान के लिए दिया गया। यह सम्मान उन्हें महामंडलेश्वर 1008 भारतीय निर्माणी अखाड़ा के महंत आदरणीय दादू महाराज जी, फिल्म अभिनेता एवं गायक पीयूष सुहाने जी, ग्वालियर की महापौर डॉ. शोभा सिकरवार जी, पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अमिता चपरा जी, विधायक प्रदीप अग्रवाल जी और वैश्य एकता अखबार के संपादक रूपेश खांताल जी के द्वारा प्रदान किया गया।

यह भी पढ़े : उद्यमियों से बोले योगी, अगर आप 10 कदम चलेंगे तो सरकार 100 कदम चलने को तैयार

इस समारोह में पूरे देश के समाज के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से इंजीनियर अशोक कंथारिया, राजीव बरसया, अशोक कस्तवार, प्रताप नारायण सुहाने, डॉ. संदीप सरावगी, नरेश गुप्ता, राजू भाई, रचित कथिल समेत कई माताएं, बहनें और गणमान्य लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मुकेश बिलैया ने शानदार तरीके से किया।

अमित सेठ भोलू की समाज सेवा के प्रति यह समर्पण और सम्मान सभी के लिए प्रेरणादायक है। ऐसे कार्य हमें सिखाते हैं कि मानवता की सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है।

यह भी पढ़े : बाँदा में स्कूल एसोसिएशन की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न, फतेहपुर इकाई के गठन का संकल्प

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0