ट्विटर पर काफी समय तक टॉप पर ट्रेंड करता रहा 'जिन्ना प्रेमी अखिलेश'

सपा मुखिया अखिलेश यादव के हरदोई में जिन्ना पर दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया..

ट्विटर पर काफी समय तक टॉप पर ट्रेंड करता रहा 'जिन्ना प्रेमी अखिलेश'
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

  • सोशल मीडिया पर सपा मुखिया के बयान के खिलाफ लोगों ने खूब निकाली भड़ास

सपा मुखिया अखिलेश यादव के हरदोई में जिन्ना पर दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। यही नहीं सोशल मीडिया की लोगों की खासी नाराजगी तब देखने को मिली जब काफी समय तक ट्विटर पर 'जिन्ना प्रेमी अखिलेश' ट्रेंड करता रहा। एक ट्विटर यूजर ने तो यहां तक लिखा कि “नाम समाजवादी, सोच देश विरोधी”।

सपा मुखिया ज्यादातर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने रविवार को भी एक कार्यक्रम में जिन्ना को आजादी दिलाने वाला बता कर बखेड़ा खड़ा कर दिया। उनके इस ताजा बयान को लेकर सोमवार सुबह से ट्विटर पर यूजर्स ने #जिन्ना_प्रेमी_अखिलेश हैशटैग शुरू किया, जो देखते ही देखते नंबर वन ट्रेंड करने लगा।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में गाय की गोबर से दीये ही नहीं, बन रही दिवाल की घड़ियां

यूजर्स ने लिखा सपा सुप्रीमो अखिलेश का जिन्ना प्रेम हुआ जगजाहिर, भरे मंच से जिन्ना को बता डाला आजादी दिलाने वाला। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यूपी में विपक्ष के एक नेता अपने उल जुलूल बयानों से ज्यादातर सुर्खियों में रहते हैं।

जिन्ना प्रेमी अखिलेश..

इस वजह से उनका हल्कापन और मानसिकता भी जाहिर होती रहती है। कल एक रैली में उन्होंने कहा कि किसान कपड़े पैदा करता है। इसके बाद उन्होंने जिन्ना और सरदार पटेल की तुलना कर दी। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि चुनावी बेला में कौन उन पर भरोसा करेगा?

अखिले के जिन्ना वाले बयान पर ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत अन्य नेताओं ने उनकी निंदा की थी। इतना ही नहीं सरदार बल्लभ भाई पटेल से तुलना करने के वजह से पटेल समाज के लोगों में भी नाराजगी देखी गयी। राजधानी लखनऊ में इस बयान को लेकर अखिलेश यादव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया गया।

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव आपको जिन्ना भी 2022 नहीं जितवा पाएंगे : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

यह भी पढ़ें - चारु आसोपा ने दिया बेटी को जन्म, सामने आई पहली तस्वीर

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1