झाँसी: उत्कृष्ट e-Bus कर्मी हुए सम्मानित, वर्षगांठ पर दिए तोहफे

E- Bus यानि कि इलेक्ट्रॉनिक बस, जिसने झाँसी वासियों का सफर काफी आसान कर दिया...

झाँसी: उत्कृष्ट e-Bus कर्मी हुए सम्मानित, वर्षगांठ पर दिए तोहफे

E- Bus यानि कि इलेक्ट्रॉनिक बस, जिसने झाँसी वासियों का सफर काफी आसान कर दिया. धूल-मिट्टी , ट्रेफिक के शोर-शराबे और प्रदूषण रहित इन बसों ने झाँसी वासियों की यात्रा तो आसान कर दी साथ ही कैमरों और सर्विलांस युक्त इन बसों ने बसों में सफर करने वाले यात्रियों को सुरक्षित भी कर दिया है।

आपको बता दें कि पिछले वर्ष सन 2021 दिसंबर के अंतिम सप्ताह में 28 तारीख को इन बसों का संचालन शुरू हुआ था जिसे आज पूरा एक वर्ष सफल रहा , इस सफलतम एक वर्ष में न तो इस बस में कोई घटना घटी और न ही कोई अनहोनी देखने को मिली।

यह भी पढ़ें - झांसी-लखनऊ पैसेंजर सहित चार ट्रेनों के निरस्त होने से, यात्रियों की परेशानी बढी

E-Bus संचालन के इस सफल वर्षगांठ के अवसर पर अनेकों बस राइडर,कंडक्टर एवं अन्य डिपो कर्मियों को कई तोहफे देकर सम्मानित किया गया. जिसमे अच्छा व्यवहार करने और रेवेन्यू बढ़ाने वाले कंडक्टर, सुरक्षित ढंग से सीट- बेल्ट बांधकर और ड्राइव करते समय पान, मसाला, सिगरेट आदि का सेवन न करने वाले राइडर, एवं साथ ही यात्रियों का सामान मोबाइल, बैग पर्स आदि  बस में छूट जाने पर उन सामान को यात्रियों का पता लगाकर उनको सुरक्षित वापस देने पर भी रायडर एवं कंडक्टर  को तोहफे देकर सम्मानित किया गया।

jhansi ebus workers, jhansi news

टॉप - 5 राइडर्स में दीपक,शेखर, राम मनोहर, भगवान सिंह, एवं मनोज गुप्ता को सम्मानित किया गया. तो वहीँ टॉप- 5 राइडर्स कपिल कुमार, विक्की, विक्रम सिंह, प्रमोद एवं राजकुमार कुशवाहा को उनके कुशल कार्य के लिए सम्मानित किया गया।

साथ ही टॉप 5 कंडटर्स में सलमान, कुलदीप , किशन मोहन , तथा परशुराम को तोहफे देकर सम्मानित किया गया .साथ ही डिपो में कार्यरत स्टाफ कर्मियों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए नगद  उपहार देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर बुंदेलखंड न्यूज़ का आभार व्यक्त करते हुए स्टेशन इंचार्ज हिकमत उल्लाह  ने कहा कि बुंदेलखंड न्यूज़ शुरू से ही इ-बस के बारे में समय समय पर झाँसी के पाठकों एवं दर्शकों को अपने चैनल के माध्यम से जानकारी देते रहते हैं और हमे भी अवगत कराते रहते हैं साथ ही बुंदेलखंड न्यूज टीम में झाँसी के वरिष्ठ संवाददाता आकाश कुलश्रेष्ठ एवं न्यूज़ डायरेक्टर शिवम निगम को भी सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें - नए साल में चित्रकूट मंडल की सड़कों पर दौड़ेगी हाईटेक बसें, सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेनों की तर्ज पर चलेंगी

यह भी पढ़ें - झांसी में दंपति के साथ लूट करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

jhansi ebus managers, jhansi news

E-Bus संचालन की वर्षगांठ के अवसर पर ए.आर.एम डी.एन श्रीवास्तव, अकाउंटेंट करीम खान, स्टेशन इंचार्ज हिकमत उल्लाह, कैशियर जे.एन.सचान, ऑफिस क्लर्क लक्ष्मी बाथम, ऑपरेशन मैनेजर अजय कुमार डिपो मैनेजर अरुण कोटिया, वर्कशॉप मैनेजर ऋतुराज उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1