झांसी-लखनऊ पैसेंजर सहित चार ट्रेनों के निरस्त होने से, यात्रियों की परेशानी बढी

पॉवर एवं ट्रैफिक ब्लॉक के चलते झांसी-लखनऊ पैसेंजर (अप/डाउन) बुधवार को निरस्त रही। इसके निरस्त रहने से दैनिक...

झांसी-लखनऊ पैसेंजर सहित चार ट्रेनों के निरस्त होने से, यात्रियों की परेशानी बढी

पॉवर एवं ट्रैफिक ब्लॉक के चलते झांसी-लखनऊ पैसेंजर (अप/डाउन) बुधवार को निरस्त रही। इसके निरस्त रहने से दैनिक यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। इसी तरह तीन अन्य ट्रेने निरस्त की गई हैं।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के बगल से इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के लिए जमीन अधिग्रहित हुई तो किसान भूमिहीन हो जाएंगे, किसानों ने किया एतराज

लखनऊ स्टेशन पर पॉवर एवं ट्रैफिक ब्लॉक लिया गया है। इसके चलते झांसी से लखनऊ के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन (01823) निरस्त रही। इस ट्रेन के निरस्त रहने से मुस्तरा, चिरगांव, लालपुर आदि स्टेशनों के दैनिक यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वहीं, लखनऊ से झांसी आने वाली (01824) को भी निरस्त कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें - नॉन इंटर लाकिंग कार्यों के कारण झांसी-ललितपुर पैंसेजर समेत ये चार ट्रेनें निरस्त रहेंगी

जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक यह गाड़ी बीस जनवरी तक निरस्त रहेगी। इसी तरह पश्चिम मध्य रेलवे के पिपराईगांव, गुनेरू, बमोरी, मुंगावली एवं कंजिया रेलवे स्टेशनों पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्यों केे चलते ग्वालियर-बीना स्पेशल (01884) बीना से गुना के बीच निरस्त कर दी गई है वहीं, बीना ग्वालियर एक्सप्रेस स्पेशल (01883) को भी गुना से बीना के बीच निरस्त किया गया है।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें :वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी के रास्ते चली हैदराबाद गोरखपुर स्पेशल ट्रेन

यह दोनों गाड़ियां पांच जनवरी तक निरस्त रहेंगी। इस बीच कोहरे के चलते ट्रेनों की रफ्तार बिगड़ गई है। डेढ़ दर्जन से अधिक सवारी गाड़ियां तीन से लेकर छह घंटे विलंब से चल रही हैं। विलंब से इन गाड़ियों के पहुंचने से भीषण ठंड में यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0