झांसी : हैवानियत की हद पार, आठ वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या

जनपद के थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत करगुवां जी मंदिर के सामने खाली पड़े प्लाट में चादर में लिपटी आठ साल की मासूम की लाश..

झांसी : हैवानियत की हद पार, आठ वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या
फाइल फोटो

गायब युवक संदेह के घेरे में, तलाश जारी

जनपद के थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत करगुवां जी मंदिर के सामने खाली पड़े प्लाट में चादर में लिपटी आठ साल की मासूम की लाश रक्त रंजित हालत में मिलने से सनसनी फैल गयी।

सूचना मिलने पर डीआईजी व एसएसपी समेत पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुँच गए। प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के बाद हत्या की संभावना जताई जा रही है। पुलिस को क्षेत्र के ही फरार युवक पर वारदात को अंजाम देने का संदेह है। पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें - बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल शिफ्ट करने का आ गया आर्डर

बताया गया है कि दतिया निवासी श्रमिक वंशकार परिवार झांसी के एक विवाह घर में काम करता है और झांसी के करगुवां जी क्षेत्र में किराए से रहता है। इस परिवार की आठ साल की लड़की हमेशा की तरह शनिवार को प्रात लगभग 6.30 बजे दूध लेने घर से निकली थी।

काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। छानबीन के दौरान थोड़ी दूरी पर खाली पड़े प्लॉट के पास रास्ते पर खून के थक्के और थोड़ी दूर प्लाट पर चादर में लिपटी बच्ची की रक्तरंजित लाश दिखाई दी।

यह भी पढ़ें - बांदा के टॉपटेन अपराधी के आतंकी संगठनों से तार जुड़े

यह देख कर परिवार वालों के होश उड़ गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने खून के धब्बों के आधार पर जब जांच की तो प्लाट में बने एक कमरे तक खून के निशान मिले। पुलिस ने जब कमरे का ताला तोड़ा तो वहाँ बच्ची के कपड़े व खून से सना डंडा बरामद हुआ।

पूछताछ में पता चला कि इस कमरे में एक युवक रहता है जो वहीं गौशाला आदि की रखवाली करता है। कुछ दिन पहले उसका भाई संदीप जैन भी वहाँ रहने आ गया था। घटना के वक्त संदीप की कमरे पर मौजूदगी के संकेत मिले हैं। काफी तलाश के बाद भी संदीप का पता नहीं चला।

उसके फरार होने से लड़की की हत्या में लिप्त होने की संभावना प्रबल हो गई है। पुलिस द्वारा संदीप की तलाश शुरू कर दी गई है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - यूपी के साथ एक बार फिर से पूरा देश लाॅकडाउन की तैयारी में

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0