18 वर्ष से अधिक आयु के टीकाकरण से युवाओं में दिखा उत्साह

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय में सोमवार को 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण शुरू हुआ।पहले दिन टीकाकरण के लिए..

18 वर्ष से अधिक आयु के टीकाकरण से युवाओं में दिखा उत्साह
कोरोना टीकाकरण बांदा

चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय में सोमवार को 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण शुरू हुआ।पहले दिन टीकाकरण के लिए युवाओं में खासा उत्साह दिखाई पड़ा। पहले दिन 1635 लोगों ने पंजीकरण कराया था।

18 से 44 वर्ष के आयु के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जिले के 13 केंद्रों पर आज सुबह शुरुआत हुई हालांकि इसका शुभारंभ प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद कुमार नंदी द्वारा किया गया।उसके बाद सभी केंद्रों में टीकाकरण के लिए लोग कतारबद्ध दिखाई पड़े।खासकर युवाओं में उत्साह देखते ही बन रहा था।वैक्सीन का पहला डोज लेने के बाद इनके चेहरों में खुशी झलक रही थी।

यह भी पढ़ें - झांसी समेत बुन्देलखण्ड के सभी जिलों में तूफान ताऊते का दिखा असर

इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एन डी शर्मा ने बताया कि आज पहले दिन 1635 व्यक्तियों द्वारा वैक्सीनेशन के लिए पंजीकरण कराया गया था।वैक्सीनेशन को लेकर युवा वर्ग  ने अच्छा उत्साह दिखाया है। कोरोनावायरस को हराने के लिए हमें इसी उत्साह और संक्रमण से बचाव के उपायो के प्रति सतर्कता दिखानी होगी।

कोरोना टीकाकरण बांदा

उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद भी कोरोना से बचाव के लिए मास्क का उपयोग करें और शारीरिक दूरी को लेकर भी सतर्कता बरतें। इधर आज आज सीएचसी में वैक्सीनेशन करवाने वाले रजत सेठ ,वर्षा सेठ ,राहुल जैन, प्रिंसी जैन ,आशीष पांडे ,तनु पांडे, आशीष त्रिपाठी, आशीष गुप्ता, अभिनव गुप्ता और अनुज त्रिपाठी का कहना है कि महामारी को हराने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी है।वह इस मौके का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने अन्य युवा सथियों से अपील की है कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीनेशन जरूर करवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें - बिना वैक्सीन लगवाये डाउनलोड होता है सर्टिफिकेट, अगर आपको भी चाहिये तो यहां आईये

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1