सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा, रोज गोमूत्र पीती हूं, इसलिए नहीं हुई कोरोनाग्रस्त

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि देसी गाय का गोमूत्र अगर हम लेते हैं तो उससे हमारे फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है..

सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा, रोज गोमूत्र पीती हूं, इसलिए नहीं हुई कोरोनाग्रस्त
बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि देसी गाय का गोमूत्र अगर हम लेते हैं तो उससे हमारे फेफड़ों का इंफेक्शन दूर होता है। मैं बहुत तकलीफ में हूं लेकिन मैं प्रतिदिन गोमूत्र लेती हूं इसलिए मुझे कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ रही है और न मैं कोरोनाग्रस्त हूं।

उन्होंने आगे कहा कि देसी गाय का पालन सभी को करना चाहिए। उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि वे 1 करोड़ पोधारोपड़ करेंगी। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंह भोपाल में ठाकुर संत नगर क्षेत्र में 25 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर डॉ हेडगेवार अस्पताल को दान करने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें - बिना वैक्सीन लगवाये डाउनलोड होता है सर्टिफिकेट, अगर आपको भी चाहिये तो यहां आईये

इस दौरान उन्होंने महामारी के दौरान लोगों से सावधान रहने व सावधानी बरतने की अपील की. साथ ही उन्होंने सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन्स के नियमों के पालन करने को लेकर भी अपील की है। बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. बीते दिनों सांसद का पूरी स्टाफ कोरोना संक्रमित पाया गया था।

बताते चलें कि इसी तरह हिंदू महासभा के अध्यक्ष चक्रपाणि ने कहा था हम मांग करते हैं कि भारतीय धरती पर उतरने वाले किसी भी व्यक्ति को गोमूत्र पीने और गाय के गोबर में स्नान करने के बाद ही हवाई अड्डे से बाहर आने की अनुमति जाना चाहिए।उन्होंने यह भी कहा  था कि एयरपोर्ट पर शराब की बिक्री बंद होनी चाहिए और यहां सभी को गोमूत्र दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें - बांदा : नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने ऑक्सीजन प्लांट का पूजन कर वैक्सीनेशन का किया शुभारंभ

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1