भोजपुरी फिल्म चारू की शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी

चित्रकूट जिले की प्रतिभाओं व स्थानीय आकर्षक दृश्यों के बीच बन रही भोजपुरी फिल्म चारू की शूटिंग शनिवार...

भोजपुरी फिल्म चारू की शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी

चित्रकूट जिले की प्रतिभाओं व स्थानीय आकर्षक दृश्यों के बीच बन रही भोजपुरी फिल्म चारू की शूटिंग शनिवार को पूरी हो गई। अंतिम दिन हनुमानधारा से लेकर देवांगना और भरतघाट की ओर मंदाकिनी किनारे शूटिंग हुई। शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी रही।

यह भी पढ़ें - लौहपुरुष सरकार पटेल जयंती की पूर्व संध्या पर चित्रकूट में निकाली गई भव्य शोभा यात्रा

फिल्म के निदेशक शिवरामपुर निवासी इमरान अली के नेतृत्व में मुंबई के कई कलाकार कई दिनों से चित्रकूट में डेरा जमाए हैं। 40 सदस्यों की टीम काम कर रही है। फिल्म के निदेशक व लीड कलाकार समेत चार लोग स्थानीय हैं। स्थानीय रमणीक स्थलों के आस पास चल रही भोजपुरी फिल्म चारू की शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी रही।

यह भी पढ़ें - बोलेरो की टक्कर से गर्भवती महिला और उसके छह वर्षीय बेटे की दर्दनाक मौत

निदेशक ने बताया कि उनका सपना है कि चित्रकूट के क्षेत्र को फिल्मी दुनिया के माध्यम से आगे लाएं। टीम के साथ 25 दिनों से चित्रकूट के रामघाट, मंदाकिनी नदी, बेडीपुलिया, भरतघाट, हनुमानधारा, देवांगना, बरूआ बांध, लैना बाबा मंदिर, जूस बार, कई होटल व अन्य पहाड़ों के पास शूटिंग की है।

यह भी पढ़ें - डिफेंस कॉरिडोर के रक्षा उत्पाद इकाइयों में काम करने से युवाओं को पहले ट्रेनिंग दी जायेंगी, यहां बनेगा ट्रेनिंग सेंटर


फिल्म निदेशक के अनुसार ढाई घंटे की फिल्म में पांच साल की बालिका मुख्य किरदार में है। यह बालिका राधिका सिंह चित्रकूट की ही निवासी है। हीरो राजयादव प्रतापगढ़ व नायिका मौसम गोरखपुर की हैं। पूरी फिल्म बालिका के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी संगत से बिगडैल हीरो धार्मिक व समाजिक हो जाता है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0