बाँदा : होमगार्ड के बेटे की लाश केन नदी के पुल के नीचे मिली, हत्या की आशंका

शहर कोतवाली अंतर्गत केन नदी के पुल के नीचे बुधवार को एक युवक की लाश मिली है। जो होमगार्ड के पुत्र की है। होमगार्ड ने बेटे..

बाँदा : होमगार्ड के बेटे की लाश केन नदी के पुल के नीचे मिली, हत्या की आशंका

शहर कोतवाली अंतर्गत केन नदी के पुल के नीचे बुधवार को एक युवक की लाश मिली है। जो होमगार्ड के पुत्र की है। होमगार्ड ने बेटे की हत्या की आशंका व्यक्त की है। इस सिलसिले में पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस संबंध में मृतक के पिता वंश गोपाल गुप्ता निवासी मोहल्ला खुटला ने बताया कि बेटा सोनू गुप्ता  (22) पीडब्ल्यूडी डाक बंगले के समीप किराने की दुकान चलाता था। उसने मोहल्ले के कुछ लोगों से पैसा उधार लिया था। इसी बात को लेकर उन युवकों से झगड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें - महोबा : ओलावृष्टि से फसल को हुई क्षति से आहत एक किसान ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या

कल मंगलवार को दोपहर में मोहल्ले के 6 -7 दबंग युवक घर पहुंचे और मेरे बेटे सोनू व मेरी पत्नी की जमकर पिटाई की। इसके बाद बेटे को बाल पकड़कर घसीटते हुए कोतवाली ले गए थे। इस मामले में कोतवाली में एनसीआर  भी दर्ज है। घटना के बाद उसकी डॉक्टरी भी कराई गई थी और रात को 12 बजे के बाद वह लापता हो गया। आज उसकी लाश मिली है। कहा जा रहा है कि दबंगों की पिटाई से आहत होकर उसने आत्महत्या की है।

जबकि पिता का कहना है कि दबंगों द्वारा उसकी हत्या की गई है। इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आज एक युवक की लाश मिली है। जिसकी शिनाख्त सोनू गुप्ता के रूप में हुई है। संभवत उसकी मौत पुल से गिरने के कारण हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्वीकार किया कि मृतक के साथ मारपीट करने वाले चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : ट्रेन में व्यापारी के बैग से लाखों की नकदी बरामद

यह भी पढ़ें - जहरीली शराब बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार अभियुक्त गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0