बांदा शहर के पांच चौराहों का होगा सौंदर्यीकरण

बांदा विकास प्राधिकरण की बैठक चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय में संपन्न हुई, इस बैठक में और अवस्थापना..

बांदा शहर के पांच चौराहों का होगा सौंदर्यीकरण

बांदा विकास प्राधिकरण की बैठक चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय में संपन्न हुई। इस बैठक में और अवस्थापना निधि से महाराणा प्रताप चौराहे के सौंदर्यीकरण एवं हारपर क्लब में बिलियर्ड एवं टेबल टेनिस हाल का निर्माण कराए जाने की अनुमति प्रदान की गई।

यह भी पढ़ें - राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बांदा बुंदेलखंड का पहला स्टार्टअप इनक्यूबेटर बनेगा

आयुक्त की अध्यक्षता में विकास प्राधिकरण की 59 वी बैठक में बोर्ड के उपाध्यक्ष जिलाधिकारी, सचिव नगर मजिस्ट्रेट और बांदा विकास प्राधिकरण के नामित गैर सरकारी सदस्य प्रेम नारायण द्विवेदी व विवेकानंद गुप्त के अलावा अन्य बोर्ड के सदस्य मौजूद रहे।सचिव बांदा विकास प्राधिकरण द्वारा बैठक का एजेंडा प्रस्तुत किया गया।

gaurav dayal | commissioner banda chitrakoot

यह भी पढ़ें - बीहड़ के बागी में मिलिए दस्यु सरगना ददुआ से

बोर्ड द्वारा बांदा विकास प्राधिकरण क्षेत्र के अंतर्गत अवैध रूप से संचालित किए जा रहे तीन पेट्रोल पंप के समन मानचित्र स्वीकृत करने की अनुमति प्रदान की गई व पंडित दीनदयाल पुरम तुलसी नगर आवास योजना के विकास कार्यों को गति देने के लिए अवशेष कार्यों की स्वीकृति प्रदान की गई।

यह भी पढ़ें - छतरपुर : तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी, महोबा के 6 बारातियों की मौत

इसके उपरांत योजना के आवंटियो को मूलभूत सुविधाएं अतिशीघ्र प्राप्त कराने के निर्देश दिए गए। साथ ही बैठक में शहर के पांच चौराहों के सौंदर्यीकरण के के निर्देश दिए गए।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1