खजुराहों झांसी इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल कोच में, दम घुटने से बुजुर्ग महिला की मौत

खजुराहों से झांसी आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के सामान्य कोच में यात्रा कर रही 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की भीड़ के चलते दम घुटने...

खजुराहों झांसी इंटरसिटी एक्सप्रेस के जनरल कोच में, दम घुटने से बुजुर्ग महिला की मौत

खजुराहों से झांसी आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के सामान्य कोच में यात्रा कर रही 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की भीड़ के चलते दम घुटने से मौत हो गई। वह पति, देवर के साथ झांसी जा रही थी। महिला में कोई हलचल नहीं होने से शव हरपालपुर स्टेशन उतारा गया।

यह भी पढ़ें - इस बजह से झांसी रेल ट्रैक में आठ घंटे रेल यातायात ठप्प रहा

स्टेशन प्रबंधक द्वारा इस सूचना जीआरपी सहित थाना हरपालपुर को दी गई। इस दौरान शव प्लेटफार्म पर चार घंटे से अधिक समय तक पड़ा रहा और परिजन रोते बिलखते रहे। पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस से शव नौगांव भिजवाने का इंतजाम किया गया।

यह भी पढ़ें - आल्हा-ऊदल की धरती पर शुरू हुई हर घर नल से जल की सप्लाई

70 वर्षीय बुजुर्ग बेनीबाई पाल पुत्र हरदयाल ग्राम दादरी थाना महोबकंठ जिला महोबा उत्तर प्रदेश अपने पति हरदयाल पाल, देवर मनमोहन के साथ कुलपहाड़ स्टेशन से झांसी रिश्तेदारी में जाने के लिए उदयपुर इंटरसिटी ट्रेन के सामान्य कोच में सवार हुईं थीं।

यह भी पढ़ें - गंगा में कानपुर से प्रयागराज तक जल पर्यटन की बड़ी योजना तैयार

भीड़ के चलते घुटाई स्टेशन के पास महिला की तबीयत बिगड़ी और सांसें थम गईं। परिजनों ने शव को हरपालपुर स्टेशन पर उतारकर इस सूचना जीआरपी सहित स्टेशन प्रबंधक को दी। साथ ही सूचना थाना हरपालपुर पुलिस को दी गई। थाना पुलिस ने जीआरपी का मामला बताकर कुछ करने से इंकार कर दिया चार घंटे बाद पुलिस और प्रशासन ने एंबुलेंस से शव को पीएम के लिए नौगांव अस्पताल के डेड हाउस भिजवाया है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0