इस बजह से झांसी रेल ट्रैक में आठ घंटे रेल यातायात ठप्प रहा

वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन के यार्ड में मालगाड़ी के वैगन पटरी से उतरने से बाद रेल यातायात बुरी तरह से चरमरा गया। गाड़ियां...

इस बजह से झांसी रेल ट्रैक में आठ घंटे रेल यातायात ठप्प रहा

वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन के यार्ड में मालगाड़ी के वैगन पटरी से उतरने से बाद रेल यातायात बुरी तरह से चरमरा गया। गाड़ियां निरस्त होने की वजह से तमाम लोगों को बगैर यात्रा किए वापस लौटना पड़ा। जबकि, बदले हुए मार्ग से गाड़ियां गुजारने की वजह से कई लोगों को गंतव्य तक पहुंचने में खासी परेशानी उठानी पड़ी।आठ घंटे बाद आवागमन बहाल हो पाया।

यह भी पढ़ें - आल्हा-ऊदल की धरती पर शुरू हुई हर घर नल से जल की सप्लाई

मंगलवार की सुबह यार्ड में मालगाड़ी के पेट्रोल से भरे 52 में से पांच वैगन एक-एक कर अचानक पटरी से उतर गए। इस दरम्यान रेल प्रशासन को अचानक नौ गाड़ियां निरस्त करनी पड़ गईं, जबकि चार को परिवर्तित मार्ग से गुजारना पड़ गया। ट्रेनें निरस्त होने की वजह से लोग खासे परेशान रहे। किसी को शादी में जाना था, तो कोई इलाज के लिए जा रहा था।

यह भी पढ़ें - गंगा में कानपुर से प्रयागराज तक जल पर्यटन की बड़ी योजना तैयार

कोई अकेला था तो कोई परिवार के साथ। सभी लोग जहां के तहां फंसे रह गए। तमाम लोगों ने यातायात व्यवस्था बहाल होने के बाद दूसरी ट्रेनों से अपना सफर शुरू किया। कई वापस घर लौट आए। इस दरम्यान रेलवे स्टेशन पर भी गहमागहमी की स्थिति बनी रही। रेल कर्मचारियों से लोग ट्रेनों की जानकारी लेते रहे।

यह भी पढ़ें - तीन माह पहले मौत को गले लगा चुके इंडियन बैंक के कैशियर के खिलाफ 2.39 करोड़ हेराफेरी का मामला दर्ज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0