मेन पाइप लाइन फटने से शहर के कई मोहल्लों में पेयजल संकट

शहर के लोगों को पानी और बिजली से संकट से निजात नहीं मिल पा रही हैं, भीषण गर्मी में जहां एक और बिजली...

मेन पाइप लाइन फटने से शहर के कई मोहल्लों में पेयजल संकट
पेयजल संकट

शहर के लोगों को पानी और बिजली से संकट से निजात नहीं मिल पा रही हैं। भीषण गर्मी में जहां एक और बिजली की अघोषित कटौती से लोग परेशान हैं तो दूसरी ओर पेयजल संकट से लोग बेहाल हैं।कल पाइप लाइन फटने से आधा दर्जन से ज्यादा मोहल्लों में जलापूर्ति नहीं हो पा रही है।

यह भी पढ़ें - 24 से 48 घंटे बाद यूपी में होगी झमाझम बारिश , 6 दिनों तक बना रहेगा मानसून

शहर के छाबी तालाब मोहल्ले के के पास बाम्बेश्वर पहाड़ से आई मेन पाइप लाइन के फट जाने से शहर के बाम्बेश्वर जोन के खुटला,छोटी बाजार, खिन्नी नाका, नोनिया महाल आदि आधा दर्जन मोहल्लों में 2 दिनों से जलापूर्ति नहीं हो रही है। वही इन दिनों भीषण उमस भरी गर्मी से लोग परेशान हैं।ऐसे में पेयजल संकट से लोग बेहाल हो गए हैं। इतना ही नहीं शहर में इस समय प्रतिदिन अघोषित विद्युत कटौती से लोगों की रातों की नींद खराब हो गई है।

बताते हैं कि शाम ढलते ही बिजली की आंख मिचौली शुरू हो जाती है।जो पूरी रात थमने का नाम नहीं लेती है।यह सिलसिला दिन में भी चलता है इससे गर्मी से परेशान महिलाओं और बच्चों का  बुरा हाल है। हालांकि बिजली संकट से लोगों को निजात दिलाने के लिए सांसद और क्षेत्रीय विधायक द्वारा दावे तो बार-बार किए जाते हैं इसके बाद भी  समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।जिससे लोग परेशान हैं।

यह भी पढ़ें - मृत समझकर बुजुर्ग को अर्थी में ले जाने लगे तभी आई आवाज- ‘मैं अभी जिंदा हूं’

वहीं दूसरी ओर सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रतिनिधि रजत सेठ ने बताया कि छाबी तालाब के पास फटी हुई पाइपलाइन में मरम्मत का काम चल रहा है आज हर हाल में लाइन ठीक हो जाने पर कल से जलापूर्ति समय से होगी।

यह भी पढ़ें - रोडवेज बस ने पांच लोगों को कुचला और पलट गई, तीन की हालत नाजुक

यह भी पढ़ें - कोरोना का ब्रेक हटते ही झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर डबल लाइन के काम में बढी रफ्तार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0