घर मे की गई तोडफोड़ भेदभावपूर्ण कार्यवाही: मनोज

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला महासचिव की गिरफ्तारी के बाद घर के अगले हिस्से में तोड़फोड़ किए जाने पर ...

घर मे की गई तोडफोड़ भेदभावपूर्ण कार्यवाही: मनोज
जानकारी देते सपा के जनप्रतिनिधि।

चित्रकूट।

सपा की गठित टीम ने फराज के परिजनों से मिल मामले की ली जानकार

विधानसभा में मुद्दा उठाने की कही बात

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला महासचिव की गिरफ्तारी के बाद घर के अगले हिस्से में तोड़फोड़ किए जाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर गठित टीम ने उनके घर जाकर परिजनों से मुलाकात कर मामले की जानकारी की है। आरोप लगाया कि पार्टी के पूर्व पदाधिकारी के साथ भेदभाव किया गया है।

शनिवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू होकर टीम के ऊंचाहार विधायक मनोज पांडेय ने बताया कि सपा के पूर्व पदाधिकारी के साथ की गई कार्यवाही भेदभावपूर्ण है। पहले तो निर्माण के दौरान ही रोक लगा देना चाहिए। अवैध बताकर एक ही मकान को निशाना बनाया गया है। जबकि लोकतंत्र में एक व्यक्ति के लिए कानून नहीं है। अवैध अतिक्रमण के नाम पर एक ही व्यक्ति का घर नहीं गिराया जाता।

यह भी पढ़ेंथोड़ा धैर्य रखे, यूपी में आने वाला है मॉनसून,  जानें कब मिलेगी गर्मी से राहत 

कार्यवाही निष्पक्ष की जानी चाहिए। मकान के अगले हिस्से में तोडफोड़ के पहले जुर्माना आदि कार्यवाही होना चाहिए। अपराधी एक होता है। पूरा परिवार अपराधी नहीं होता। सजा अपराधी को देना चाहिए न कि समूचे परिवार को। बताया कि पीड़ित परिवार को न्ययाय दिलाने के लिए विधानसभा में मुद्दा उठाया जाएगा। विकास प्राधिकरण के जेई, एसडीओ को कार्यवाही के पूर्व मौका दिया जाना चाहिए जो नहीं दिया गया।

मकान पार्टी के पूर्व पदाधिकारी फराज खान के पिता के नाम पर है। गठित टीम में सुल्तानपुर के विधायक ताहिर खान, भदोही विधायक जाहिर वेग, बबेरू विधायक विशंभर यादव, कानपुर विधायक मो. हसन, सदर विधायक अनिल प्रशान, जिलाध्यक्ष शिवशंकर यादव रहे।

यह भी पढ़ें- महोबाः बांध में नहाने गए दो दोस्त पानी मे डूबे एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0