महोबाः बांध में नहाने गए दो दोस्त पानी मे डूबे एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

कबरई बांध में नहाने गए दो दोस्त पानी में डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक किशोर को बाहर निकाल लिया जबकि...

महोबाः बांध में नहाने गए दो दोस्त पानी मे डूबे एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

 कबरई बांध में नहाने गए दो दोस्त पानी में डूब गए। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक किशोर को बाहर निकाल लिया जबकि दूसरे की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- काग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी की कुर्सी पर, इन तीन गलतियों से मंडराया खतरा

जानकारी के अनुसार कस्बा कबरई के किदवई नगर निवासी पूरनलाल कुशवाहा का पुत्र आनंद कुशवाहा 14 वर्षीय जो कि अखंड इंटर कॉलेज में कक्षा नौवीं का छात्र था। रविवार की सुबह करीब 11 बजे वह अपने चचेरे भाई योगेंद्र (12), दोस्त अंकित साहू (16), संदीप और अंकित विश्वकर्मा के साथ कबरई बांध में नहाने गये हुये थे । पांचों दोस्त किनारे पर नहाने लगे। तभी पैर फिसलने से आनंद गहराई में चला गया। आनंद को डूबता देख अंकित साहू उसे बचाने के लिए बांध में कूद गया। जिससे वह भी डूबने लगा। दो दोस्तों को डूबता देख बांध के किनारे खड़े लोगों ने पुलिस को सूचना दी जबकि चचेरा भाई योगेंद्र ने परिजनों को सूचना दी। इधर, पुलिस ने मित्र जगदीश मौर्या, रमेश, प्रमोद व ईश्वर दयाल के साथ स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर दोनों किशोरों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कराया।

यह भी पढ़ें- बांदाःससुर ने इस वजह से दामाद के परिवार के चार सदस्यों की हत्या की थी

कुछ देर बाद अंकित साहू को गोताखोरों ने सुरक्षित बाहर निकाल सीएचसी कबरई पहुंचाया। जहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हैं। वहीं आनंद का शव दो घंटे बाद बांध से बाहर निकाला जा सका। सूचना पर सीओ रामप्रवेश राय ने सीएचसी पहुंच अंकित का हालचाल लेते हुए बेहतर उपचार के निर्देश दिए। आनंद की मौत से परिजनों को बड़ा सदमा लगा है । 

यह भी पढ़ेंथोड़ा धैर्य रखे, यूपी में आने वाला है मॉनसून,  जानें कब मिलेगी गर्मी से राहत 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0