एसओ को डीआईजी की नाराजगी पड़ी महंगी, महज 73 दिनों में थानाध्यक्ष कुर्सी से आउट

सुमेरपुर थाने के औचक निरीक्षण में आए चित्रकूट धाम परिक्षेत्र के डीआईजी की नाराजगी थानाध्यक्ष को महंगी साबित...

एसओ को डीआईजी की नाराजगी पड़ी महंगी, महज 73 दिनों में थानाध्यक्ष कुर्सी से आउट

सुमेरपुर थाने के औचक निरीक्षण में आए चित्रकूट धाम परिक्षेत्र के डीआईजी की नाराजगी थानाध्यक्ष को महंगी साबित हुई। डीआईजी के रुख को भांपकर पुलिस अधीक्षक ने महज 73 दिनों में थानाध्यक्ष की कुर्सी से आउट करके लाइन पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें - ठण्ड में कोहरे के दौरान रेल परिचालन के लिए झाँसी मंडल में इस तरह तैयारी हुई

थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार यादव ने भरत कुमार के स्थान पर गत सितंबर माह में 04 तारीख को चार्ज संभाला था। उम्मीद थी कि यह निकाय चुनाव के बाद यहां से हटेंगे। लिहाजा वह अपने तरीके से कार्य करने में मशगूल थे। इसी बीच चित्रकूट धाम मंडल के डीआईजी विपिन मिश्रा ने थाने का औचक निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें - लखनऊ में बनेगी ब्रह्मोस मिसाइल, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की विश्वसनीयता बढ़ी

निरीक्षण के दौरान डीआईजी ने थाने के ज्यादातर अभिलेख अधूरे पाए थे। इससे उनका पारा चढ़ गया और उन्होंने कड़ी फटकार लगाते हुए सीओ सदर रविप्रकाश सिंह से नाराजगी जाहिर करके थानाध्यक्ष को लाइन भेजकर अधूरे अभिलेख पूर्ण कराने के आदेश दिए थे। सीओ सदर ने इस नाराजगी से पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल को अवगत कराया था।

यह भी पढ़ें - पूर्वोत्तर रेलवे की सभी क्रॉसिंग स्लाइडिंग बूम से होगी लैस

पुलिस अधीक्षक ने बगैर समय गवाएं डीआईडी के रुख को भांपकर महज 73 दिनों में थानाध्यक्ष की कुर्सी से आउट करके लाइन पहुंचा दिया है। सुरेंद्र कुमार यादव की जगह पर बिवांर थानाध्यक्ष राम आसरे सरोज को यहां भेजा गया है।

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0