बाँदा : लगातार तीसरे दिन कोरोना मरीज बढें, 18 नए मरीज मिले

जनपद मुख्यालय में पहले 4 फिर आठ और इसके बाद संक्रमित  मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है..

बाँदा : लगातार तीसरे दिन कोरोना मरीज बढें, 18 नए मरीज मिले
मेडिकल कॉलेज, बाँदा

जनपद में एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। आज तीसरे दिन 24 घंटे में 18 नए मरीज संक्रमित मिले। इनमें ज्यादातर मरीज शहर से संबद्ध हैं। शहर में बढ़ रही मरीजों की संख्या से हड़कंप मचा हुआ है।

जनपद मुख्यालय में पहले 4 फिर आठ और इसके बाद संक्रमित  मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। संक्रमित होने वाले व्यक्तियों में बच्चे भी शामिल हैं।मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एन डी शर्मा ने  बताया कि 24 घंटे में 18 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रयास से योगी सरकार ने खोला खजाना

सीएमओ कार्यालय द्वारा जारी सूची में शहर के बलखंडी नाका विकास भवन ,रामलीला रोड, इंदिरा नगर, शंकर नगर, स्वराज कॉलोनी, जरौली कोठी, कालू कुआं में मरीज संक्रमित पाए गए हैं। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

आज आई रिपोर्ट में बिसंडा, अतर्रा, बबेरू, महुआ, कमासिन में एक-एक मरीज संक्रमित पाए गए हैं। वही बाहर से आने वाले व्यक्तियों की भी जांच कराई गई है।जांच में दो फतेहपुर के भी व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

कोरोना संक्रमण के खतरे को भांपते हुए जिला अधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं साथ ही करीब 900 निगरानी समितियों को भी सक्रिय कर दिया है ताकि बाहर से आने वाले व्यक्तियों की तत्काल जांच कराई जा सके।इसी तरह उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि लोगों को मास्क पहनने के लिए  कड़ाई से पालन कराया जाए।

यह भी पढ़ें - यूपी के साथ एक बार फिर से पूरा देश लाॅकडाउन की तैयारी में

यह भी पढ़ें - बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा जेल शिफ्ट करने का आ गया आर्डर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0