चित्रकूट : बिन ब्याही मां को इस मासूम पर तरस नहीं आया

एक मां खुद भूखा रहकर अपने बच्चे की भूख मिटाती है। उसे चलना बोलना, खाना, खेलना, सब सिखाती है..

चित्रकूट : बिन ब्याही मां को इस मासूम पर तरस नहीं आया

पुलिस ने चाइल्ड केयर लाइफ लाइन के किया सुपुर्द  

एक मां खुद भूखा रहकर अपने बच्चे की भूख मिटाती है। उसे चलना बोलना, खाना, खेलना, सब सिखाती है। खुदके चाहे 100 दुख हों लेकन बच्चे को उस दुख का एहसास होने नहीं देती।

इसे कहते हैं मां जो खुद धूप में रहकर अपने साड़ी के पल्लू से बच्चे को छाया देती है इसे कहते हैं मां की ममता। लेकिन धर्मनगरी चित्रकूट में एक मां ने मां की ममता का गला घोटते हुए अपनी ही नवजात बच्ची को मंदिर में फेंक दिया। और नवजात बच्ची को मंदिर में फेंक कर गायब हो गयी।

यह भी पढ़ें - किसान आंदोलन पर मिया खलीफा ने किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

जी हां चित्रकूट जिले बंधवाईन गांव के मन्दिर  में बुद्धवार की सुबह नवजात बच्ची मिलने से पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया वहीं लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर थाना कोतवाली पुलिस पहुंची और बच्ची  को अपने कब्जे में लेने के बाद चाइल्ड लाइन को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - चौरी-चौरा महोत्सव : बांदा में 17 शहीदों के स्मारक तक नहीं बने

हालांकि एक माँ ने अपने बच्ची को मंदिर में छोड़ चली गयी लेकिन सैकड़ो माताओ ने वहाँ पहुँच कर अपनाने की कोशिश कर रही हैं,लेकिन चाइल्ड लाइन मौके पर पहुँच कर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराने के लिए ले गयी है।

यह भी पढ़ें - झाँसी : मार्च 2021 तक 7 साल बाद पूर्ण हो सकता है सीपरी फ्लाई ओवर ब्रिज

कोतवाली कर्वी के बंधोईन गांव के मंन्दिर का है पूरा मामला  

बंधोईन गांव के एक मंदिर पर बुधवार की सुबह नवजात बच्ची रोती बिलखती ग्रामीणों को मिली। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस सबइंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बच्ची को चाइल्ड केयर लाइफ लाइन भेजा।

वही पुलिस बच्ची के माता-पिता के बारे में पता लगा रही है। मामला चित्रकूट जिले के बंधोईन गांव के मंदिर की है जहां मंदिर के पास एक बच्चे की रोने की आवाज स्थानीय लोगों ने सुनी और भीड़ इकट्ठा हो गई इस मामले की सूचना

लोगों ने पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को कब्जे में लेकर आस;पास पड़ोसियों से उसकी मां के बारे में पूछताछ की लेकिन किसी को भी कुछ पता नहीं चला । पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड केयर लाइफ लाइन के सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें - एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बिकनी में ढाया कहर, फोटो हुई वायरल

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1