बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में हिंदू रक्षा समिति का आंदोलन

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय पर हो रहे अत्याचारों और अपराधों के विरोध में हिंदू रक्षा समिति ने आगामी 22 अगस्त, 2024, को एक...

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में हिंदू रक्षा समिति का आंदोलन

बाँदा। बांग्लादेश में हिंदू समुदाय पर हो रहे अत्याचारों और अपराधों के विरोध में हिंदू रक्षा समिति ने आगामी 22 अगस्त, 2024, को एक विशेष आंदोलन का आह्वान किया है। हिंदू जनमानस से इस आंदोलन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की गई है।

यह भी पढ़े : अर्पित यादव का आईएएस में चयन होने पर हुआ विशाल भंडारा

हिंदू रक्षा समिति के बैनर तले, आगामी बुधवार को सुबह 10 बजे अशोक लाट में एकत्रीकरण का आयोजन किया गया है। इस आंदोलन का मुख्य उद्देश्य बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार, हिंदू बहन-बेटियों और बच्चों के प्रति किए जा रहे जघन्य अपराधों, जैसे बलात्कार और अपहरण, के विरोध में आवाज उठाना है।

आंदोलन के बाद, जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा जाएगा, जिसमें इन अपराधों की कड़ी निंदा की जाएगी और उचित कार्रवाई की मांग की जाएगी।

यह भी पढ़े : संघ के वरिष्ठ प्रचारक बालकृष्ण त्रिपाठी का निधन

हिंदू रक्षा समिति ने सभी हिंदू हित चिंतकों और हिंदू विचार परिवार के सदस्यों से आग्रह किया है कि वे समय पर पहुँचकर अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें और हिंदू एकता का परिचय दें। इस प्रदर्शन के माध्यम से समिति का उद्देश्य हिंदू समुदाय को संगठित करना और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए एक सशक्त संदेश देना है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0