बांदाः बाइक और ट्रैक्टर से आमने-सामने हुई भिड़ंत, दो दोस्तों की मौत, दो घायल

 एक बाइक में चार दोस्त तेजी से जा रहे थे, दूसरी तरफ से आ रहे ट्रैक्टर में बाइक के टकरा जाने से बाइक में सवार चारों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की घटना स्थल पर मौत हो ...

 बांदाः बाइक और ट्रैक्टर से आमने-सामने हुई भिड़ंत, दो दोस्तों की मौत, दो घायल

 एक बाइक में चार दोस्त तेजी से जा रहे थे, दूसरी तरफ से आ रहे ट्रैक्टर में बाइक के टकरा जाने से बाइक में सवार चारों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की घटना स्थल पर मौत हो गई, दूसरे ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो दोस्तों का अभी भी इलाज चल रहा है जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना सोमवार को देर रात कमासिन थाना क्षेत्र के पछौहां गांव में हुई।

यह भी पढ़ें-महोबाः इस महिला के पैरों में तीन घंटे लिपटी रही मौत, देख कर हर कोई हैरान 

सोमवार की रात गांव के ही पास सामने से आ रहे तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर ने बाइक पर सीधे टक्कर मार दी, जिससे कि मौके पर बुद्ध विलास (25) की मौत हो गई। वहीं 3 लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां पर डॉक्टर ने देखते ही अनिल कुमार (22) को मृत घोषित कर दिया। दो युवकों का इलाज चल रहा है। परिजनों ने बताया कि मृतक कमासिन थाना क्षेत्र के पछौहां गांव के रहने वाले हैं। आपस में सभी दोस्त हैं। चारो युवक एक ही बाइक पर सवार थे और घर से शौच करने खेत जाने की बात कह कर निकले थे। 

यह भी पढ़ें-जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत चित्रकूट से गृहमंत्री अमित शाह करेंगे

वहीं घटना की जानकारी देते हुए डीएसपी जियाउद्दीन अहमद ने बताया है कि कमासिन थाना क्षेत्र के पचोहा गांव के पास ट्रैक्टर व बाइक की भिड़ंत हुई है, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है। दो युवक घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बार ट्रैकटर सहित चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें-बांदाः किसानों ने सिंचित भूमि, औद्योगिक कॉरिडोर के लिए देने से किया इंकार 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0