बांदा : तिहरे हत्याकांड का एक और अभियुक्त गिरफ्तार

शहर कोतवाली अंतर्गत कालू कुआं चैकी क्षेत्र के गायत्री नगर मोहल्ले में हुए विवाद के दौरान एक सिपाही समेत 3 लोगों की हत्या कर दी..

बांदा : तिहरे हत्याकांड का एक और अभियुक्त गिरफ्तार

बांदा,

शहर कोतवाली अंतर्गत कालू कुआं चैकी क्षेत्र के गायत्री नगर मोहल्ले में हुए विवाद के दौरान एक सिपाही समेत 3 लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीन अभियुक्त वांछित थे, इनमें दो ने आत्मसमर्पण कर दिया जबकि आज एक अभियुक्त सूरज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - सीएम से बुन्देलखण्ड को मिनी फिल्म सिटी बनाने, धार्मिक व पर्यटन स्थलों के सौंदर्यीकरण की मांग

 इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या के बाद फरार अभियुक्तों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबाव दे रही थी लेकिन अभियुक्त पुलिस को चकमा दे रहे थे तब विवेचक द्वारा अभियुक्तों  के घरों में कुर्की की नोटिस चस्पा की गई और अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत होने की हिदायत दी गई थी।जिसमें से दो अभियुक्तों द्वारा न्यायालय में समर्पण किया गया था तथा सूरज तब भी फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें - अनुसूचित जाति के छात्रों को 5 गुना छात्रवृत्ति बढ़ाना ऐतिहासिक निर्णय : कृष्णा पासवान

अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस द्वारा जगह-जगह छापेमारी की जा रही थी तभी आज मुखबिर की सूचना मिली कि जिस पर अभियुक्त की तलाश की जा रही है वह भागने की फिराक में बाईपास रोड विश्वविद्यालय के पास खड़ा है।इस सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते होते हुए पुलिस ने अभियुक्त को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखण्ड के अग्रदूत : बुंदेलखण्ड के गौरवशाली अतीत से जुडने का मौका 

इसी तरह कमासिन पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कल्लू त्रिपाठी पुत्र श्री गुरु प्रसाद निवासी ग्राम लोहरा, नवल सिंह पुत्र बृजेश निवासी ग्राम लोहरा थाना कमासिन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो तमंचा 315 बोर व चार कारतूस बरामद किया है।

यह भी पढ़ें - नगर पालिका बांदा चेयरमैन के भ्रष्टाचार का खुलासा, आयुक्त ने की कार्यवाही की संस्तुति

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0