बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से पूछताछ करेगी आजमगढ़ पुलिस

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।जहां आज फर्जी लाइसेंस से असलहा खरीदने..

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से पूछताछ करेगी आजमगढ़ पुलिस
बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पूछताछ करेगी आजमगढ़ पुलिस

बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है।जहां आज फर्जी लाइसेंस से असलहा खरीदने के मामले की न्यायालय में पेशी है।वही 2014 में वर्चस्व की लड़ाई में एक मजदूर की मौत के मामले में आजमगढ़ पुलिस पूछताछ के लिए बांदा जेल पहुंच रही है।

वर्ष 2014 में वर्चस्व की लड़ाई में ठेकेदार पर हुए जानलेवा हमले के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई थी।इस मामले में 2020 में तत्कालीन एसपी त्रिवेणी सिंह ने मुख्तार अंसारी और उनके गुर्गों पर गैंगस्टर एक्ट लगाया था। न्यायालय ने इस मामले में विधायक से पूछताछ के लिए 23 अप्रैल को अनुमति थी।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड में भी पहुंचा ब्लैक फंगस, झांसी में पांच मरीज मेले

जिसके आधार पर आज विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव चार सदस्यीय टीम के साथ बांदा जेल पहुंच रहे हैं। पुलिस जेल में विधायक से इस मामले में पूछताछ करेगी, जिससे कई राज खुलने की संभावना है।पूछताछ के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।इस मामले की अगली सुनवाई न्यायालय में 25 मई को होनी है।

मुख्तार अंसारी के वकील ने मुकदमे को एमपी एमएलए कोर्ट में स्थानांतरित करने की मांग की है। जिस पर गैंगस्टर कोर्ट में मुख्तार के वकीलों को अपना पक्ष रखने का आदेश दिया है। माफिया मुख्तार अंसारी के ज्यादातर मुकदमों की सुनवाई प्रयागराज के एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही है।

इधर आज फर्जी शस्त्र लाइसेंस से असलहा खरीदने के मामले में भी माफिया की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी हो रही है। इस बीच पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा और जिला अधिकारी बांदा आनंद कुमार सिंह ने जेल पहुंचकर निरीक्षण किया , यह उनका एक सप्ताह में दूसरा निरीक्षण है।

यह भी पढ़ें - सीएम योगी बोले, ब्लैक फंगस को घोषित किया जाए 'अधिसूचित बीमारी'

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0