महोबा चंदेल नगरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

महोबा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासन की तैयारियां आखिरी चरणों में हैं...

महोबा चंदेल नगरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

महोबा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासन की तैयारियां आखिरी चरणों में हैं। कार्यक्रम को लेकर मंच और हाईटेक पंडाल बनकर तैयार हो गया है, बुन्देलखण्ड की नगरी महोबा मे मुख्यमंत्री का ये पाँचवा दौरा है।

यह भी पढ़ें - पीएम नरेंद्र मोदी महोबा से वर्चुअल जुड़कर उज्जवला योजना 2.0 का करेंगे शुभारंभ, तैयारीयां पूरी

महोबा जिले में सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर प्रशासन की तैयारियां आखिरी चरणों में है. कोविड-19 की गाइड लाइन को लेकर भी प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। प्रशासन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लाभार्थियों की कुर्सियों को पर्याप्त दूरी पर डाला है। वहीं पूरे पंडाल में 7 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। प्रधानमंत्री के लाइव प्रसारण के लिए एलईडी स्क्रीन की व्यवस्था की जा रही है। उज्जवला योजना पार्ट-2 चरण में महोबा जिले से 5 हजार लाभार्थियों को लाभान्वित किया जाना है।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर नेताओं और अधिकारियों का महोबा आना शुरू हो गया है. यूपी के महोबा में आगामी 10 अगस्त को सीएम योगी का पांचवा दौरा है। सीएम योगी के साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, केशव मौर्य और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री सहित बीजेपी के देश और प्रदेश के कई दिग्गज नेता कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम योगी महोबा से उज्जवला योजना के द्वितीय चरण में महोबा से योजना की शुरुआत करते हुए 5 हजार लाभार्थियों को गैस सिलेंडर देकर लाभान्वित करेंगे।

यह भी पढ़ें - कोरोना का ब्रेक हटते ही झांसी-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर डबल लाइन के काम में बढी रफ्तार

वहीं पीएम मोदी वर्चुअल वार्ता के माध्यम से लाभार्थियों को संबोधित करेंगे, महोबा पुलिस लाइन में होने वाले मुख्यमंत्री कार्यक्रम के लिए वाटरप्रूफ पंडाल तैयार किए गए हैं. प्रशासन द्वारा सुरक्षा की समुचित व्यवस्था कर ली गई है। सुरक्षा के मद्देनजर एडीजी प्रयागराज, आईजी चित्रकूटधाम मंडल बांदा सहित 4 एडिशनल एसपी, 4 सीओ और 5 सौ आरक्षी के साथ दो कंपनी पीएसी तैनात रहेगी ।

कार्यक्रम के लिए मंच तैयार है बुंदेलखंड के महोबा में आल्हा उदल की नगरी में मुख्यमंत्री पांचवीं बार आ रहे हैं. इस जन कल्याणकारी योजना के माध्यम से बड़े कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. आने वाले 2022 के चुनाव में बुंदेलखंड की सभी 19 सीटों पर कमल का फूल खिले. इसके लिए ये बीजेपी का आगाज है. इस योजना के तहत निशुल्क गैस सिलेंडर वितरित किए जाएंगे ।

यह भी पढ़ें - यमुना और केन में बाढ़ विभीषिका जारी, बाढ़ से बचने को ग्रामीणों का पलायन

mahoba poliuce, sp mahoba sudha mishra

मुख्यमंत्री के दौरे की सूचना मिलते ही तमाम समाजसेवी संगठनों ने भी मुख्यमंत्री से मिलने अपने ज्ञापन देने की भी कोशिशें शुरू कर दी है। ज्ञात हो महोबा के बुन्देलखण्ड में मेडिकल कालेज, बुन्देलखण्ड राज्य बनाओ, एवं अन्य जिला एवं तहसील स्तर पर तमाम समाजसेवी संगठनों द्वारा आवाज मुखर की जाती रही है, जिले के विकास पर मुख्यमंत्री का संज्ञान दिलाने का प्रयास तमाम नेताओं एवं संगठनों द्वारा पूर्व में भी किया जाता रहा है ।

यह भी पढ़ें - महोबा से खजुराहो ट्रेक पर 110 की स्पीड से चलेगी ट्रेन, रेल संरक्षा आयुक्त ने दी हरी झण्डी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0