बांदा में एक और लाश मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका

जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत एक खेत में एक युवक की लाश मिली है।आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की हत्या..

बांदा में एक और लाश मिलने से हड़कंप, हत्या की आशंका
फाइल फोटो

जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत एक खेत में एक युवक की लाश मिली है।आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया गया है।पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम करहिया की है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

इसी गांव में रहने वाले इंद्रजीत ने मंगलवार को सवेरे पुलिस को सूचना दी कि उसके बहनोई रामबाबू (38) पुत्र छेदुवा निवासी ग्राम पदारथपुर थाना चिल्ला की लाश अनिल मिश्रा के खेत में पड़ी हुई है। इस सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इस संबंध में इंद्रजीत का कहना है कि मृतक शराब पीने का आदी था।शराब पीने के बाद अक्सर मेरी बहन के साथ गाली गलौज करता था जिससे पिछले दो वर्षों से पति को छोड़कर बहन अपने मायके में रह रही थी।इसके बाद भी वह हर तीसरे दूसरे दिन करहिया गांव आता था और शराब पीकर गाली गलौज करता है।आज उसकी लाश खेत में मिली है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के साले की सूचना पर पुलिस ने युवक का शव बरामद किया है।युवक खेत में औंधे मुंह पड़ा था शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद अग्रिम कायवाही की जायेगी। उन्होंने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था।

अत्यधिक शराब पीने के कारण मौत की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। बताते चलें कि शहर कोतवाली अंतर्गत सुतरखाने मोहल्ले में आज एक युवक की लाश मिलने के कुछ घंटे बाद देहात कोतवाली के करहिया गांव में एक और युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें - बांदा : प्रेम प्रसंग में बिहार के युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1