बाँदा : शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार

जनपद के बबेरू थाना अंतर्गत एक गांव में मामा ने अपनी भांजी को हवस का शिकार बनाया और जब वह ससुराल पहुंची तब..

बाँदा : शादी से पहले मामा ने भांजी को बनाया हवस का शिकार
फाइल फोटो

जनपद के बबेरू थाना अंतर्गत एक गांव में मामा ने अपनी भांजी को हवस का शिकार बनाया और जब वह ससुराल पहुंची तब समय से पहले गर्भवती होने पर ससुराली जनों ने उसे मायके भेज दिया।अब परिवारी जनों ने मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

परिजनों ने बताया थी मकर संक्रांति के त्योहार में मामा के घर बेटी को भेजा था। तभी मामा ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया साथ ही धमकी दी की, किसी को कुछ बताया तो जान से मार दूंगा। मामा की धमकी से भयभीत लड़की ने दुष्कर्म की बात तो छुपाए रखा। इस बीच वह गर्भवती हो गई और कुछ दिनों बाद उसकी शादी भी हो गई।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

जब वह ससुराल पहुंची तब इस बात का खुलासा हुआ कि वह पहले से ही गर्भवती है।इस पर ससुरालीजनो ने बहू को वापस मायके उसके पिता के घर भेज दिया। जब इस बारे में परिजनों ने लड़की से सख्ती से पूछताछ की कि तुम्हारे पेट में किसका बच्चा पल रहा है। तब उसने मामा का नाम बताया। इस पर परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर दोषी मामा के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करने का अनुरोध किया।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है। हमने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं साथ ही इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भी भेजा है ताकि ससुराल और मायके वालों के बीच बातचीत करा कर लड़की को वापस ससुराल भेजा जाए।उन्होंने यह भी बताया कि मामले की जांच बबेरु सीओ को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें - बांदा की बेटी वीरांगना दुर्गावती केे सामने सम्राट अकबर की सेना ने घुटने टेक दिये थे

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
1
wow
2