अमेरिका की ओलिविया को भाया बुन्देली दूल्हा, बनी हमीरपुर के सचिन की दुल्‍हनिया

बुंदेलखंड के हमीरपुर में रहने वाले सचिन को अमेरिका में नौकरी करने के दौरान वहां की ओलिविया से प्‍यार हो गया। अब ओलिविया हमीरपुर की बहू बन गई हैं। 23 नवंबर को सचिन और ...

अमेरिका की ओलिविया को भाया बुन्देली दूल्हा, बनी हमीरपुर के सचिन की दुल्‍हनिया

बुंदेलखंड के हमीरपुर में रहने वाले सचिन को अमेरिका में नौकरी करने के दौरान वहां की ओलिविया से प्‍यार हो गया। अब ओलिविया हमीरपुर की बहू बन गई हैं। 23 नवंबर को सचिन और ओलिविया ने पूरे हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई। दुल्‍हन के जोड़े में ओलिविया की खुशी देखते ही बनती है। वहीं, विदेशी बहू को देखने वालों का तांता लगा हुआ है।

यह भी पढ़े:बांदा: सियासी पारी की शुरुआत करने वाले पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह के बारे में जानिए

भिलावां के नरायन नगर में रहने वाले सेवानिवृत्त स्वास्थ्य कर्मी महेश शर्मा और इनकी पत्नी उमा शर्मा विदेशी बहू के स्वागत की तैयारियों में लगे हुए हैं। महेश शर्मा ने बताया कि उनका बड़े पुत्र सचिन शर्मा ने बीटेक करने के बाद एमबीए की पढ़ाई अमेरिका में की। वहीं रहते हुए जॉब भी करने लगा। इसी दौरान सचिन की ओलिविया वेन से मित्रता हुई। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। बात शादी की आई तो सचिन ने अपने रीति-रिवाज से शादी करने को ओलिविया को तैयार कर लिया। ओलिविया मूलरूप से अमेरिका के अरवाइन शहर की रहने वाली है।

यह भी पढ़े:आयुक्त का अल्टीमेटम, जल जीवन मिशन अधूरी परियोजनाओं में दिसम्बर तक समस्त ग्रामों में रेगुलर पानी सप्लाई शुरू करें

ओलिविया के पिता डन-वेन की वर्ष 2021 में कोरोना की चपेट में आकर मृत्यु हो गई है। ओलिविया सचिन से शादी करने को अपनी मां नैन-डो के साथ भारत आई हुई है। ओलिविया को भी भारतीय रीति-रिवाज पसंद हैं। महेश शर्मा ने बताया कि सचिन काफी समय से अमेरिका में ही रहकर जॉब कर रहा था। उसे अमेरिका का ग्रीन कार्ड मिला हुआ है। अब अमेरिका नागरिक ओलिविया वेन से शादी होने के बाद सचिन को वहां की नागरिकता भी मिल जाएगी, जिसके बाद वह एनआरआई हो जाएगा। महेश शर्मा के घर विदेशी युवती के बहू बनकर आने की इस खबर से आस-पड़ोस के लोगों में भी कौतूहल बना हुआ है।

यह भी पढ़े:बांदाःमहिला से छेड़खानी कर चुके इस युवक ने, कक्षा चार के छात्र के साथ किया ये बुरा काम 


ओलिविया के अपनी मां के साथ अमेरिका से हमीरपुर आने की खबर मिलने के बाद पड़ोस की महिलाएं और युवतियों का उससे मिलने का तांता लगा रहा। वहीं, गुरुवार की रात हमीरपुर के हरी गेस्ट हाउस में अमेरिका से युवती की शादी हो गई।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1