फिर दिखा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बुजुर्ग गांव में सोमवार को दोपहर में उस समय रफ्तार का कहर देखने को मिला। जब एक डंपर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जो बाइक समेत ट्रक के ...

फिर दिखा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बांदा, शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बुजुर्ग गांव में सोमवार को दोपहर में उस समय रफ्तार का कहर देखने को मिला। जब एक डंपर ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जो बाइक समेत ट्रक के टायर के नीचे आ गया। जिसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठे हुए और घटना पर आक्रोश व्यक्त करने लगे। तब तक घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को इधर-उधर करके शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े:किस सपा नेता ने कहा- ‘पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति ने मानसिक संतुलन खोया’

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी सदर अजय कुमार सिंह ने बताया कि आज दोपहर में लगभग 12 बजे बांदा की तरफ आ रहे ग्राम पपरेंदा निवासी रामकरण (35) पुत्र सूरजपाल बांदा की तरफ बाइक से आ रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में आकर बाइक सवार रामकरण कोई घटना स्थल पर मौत हो गई।

यह भी पढ़े:ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा के लिए, रेल प्रशासन का मास्टर प्लान तैयार 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही मृतक के भाई ने बताया कि इलाज करने के लिए भाई अस्पताल जा रहा था, तभी मवई के पास दुर्घटना हो गई।

यह भी पढ़े:चित्रकूट की आतिशबाजी में पहाड़ तोड़ने वाले डायनामाइट का इस्तेमाल हुआ?

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0