51वें राष्ट्रीय रामायण मेला : सीएम ने उद्घाटन करने के लिए दिया आश्वासन

महाशिवरात्रि पर्व से होने वाले 51वें राष्ट्रीय रामायण मेला के शुभारंभ को लेकर कार्यकारी अध्यक्ष ने सूबे के मुखिया से...

51वें राष्ट्रीय रामायण मेला : सीएम ने उद्घाटन करने के लिए दिया आश्वासन

राष्ट्रीय रामायण मेला के कार्यकारी अध्यक्ष ने सीएम सहित डिप्टी सीएम व पर्यटन मंत्री को दिया आमंत्रण पत्र

चित्रकूट। महाशिवरात्रि पर्व से होने वाले 51वें राष्ट्रीय रामायण मेला के शुभारंभ को लेकर कार्यकारी अध्यक्ष ने सूबे के मुखिया से भेंट कर उद्घाटन अवसर पर शिरकत करने के लिए आमंत्रण पत्र सौपा। जिस पर सीएम ने आश्वस्त किया कि मेले में भागीदारी करने का भरसक प्रयास होगा। इसके बाद डिप्टी सीएम व पर्यटन मंत्री से भी भेंटकर आमंत्रित किया है। सीएम ने कार्यकारी अध्यक्ष से कहा कि हर संभव मदद की जाएगी। मेले में अंतर्राष्ट्रीय ख्यातिलब्ध रामलीला मंडली भी मंचन करेगी।

यह भी पढ़े : पुलिस लाइन्स में साइबर थाना, मेडिकल कक्षों का हुआ वर्चुअल शिलान्यास

राष्ट्रीय रामायण मेला के कार्यकारी अध्यक्ष प्रशांत करवरिया ने बताया कि महाशिवरात्रि पर्व से भव्य राष्ट्रीय रामायण मेला महोत्सव प्रारंभ होगा। जिसके उद्घाटन के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से भेंट किया है। जिस पर सीएम ने मेले में शिरकत करने का भरोसा दिया है। इसके अलावा उन्होंने मेले को भव्यता देने को विशेष टीमें भेजने की अनुमति दी है। कहा कि महोत्सव को आकर्षक बनाने को हर संभव मदद की जाएगी। श्री करवरिया ने बताया कि इस वर्ष मेले में फिजी देश की ख्यातिलब्ध रामलीला मंडली के कलाकार मंचन करेंगें। इसके अलावा देश के अन्य सांस्कृतिक दलों में दिल्ली के एस. चैहान, तृप्ती शाक्या, पूजा अग्रवाल, मेनका मिश्रा, अजय मिश्रा मुम्बई के कलाकारों की मनोहारी प्रस्तुतियां होंगी। रामकथा के मर्मज्ञ, विद्वान अपने व्याख्यान देंगें।

यह भी पढ़े : इस साल का 366वां दिन आज, चार साल के इंतजार के बाद आया यह दिन

उन्होंने बताया कि डिप्टी सीएम केशव मौर्या व पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह से भी भेंट कर मेले में पधारने को आमंत्रित किया है। भेंटवार्ता के दौरान पूर्व राज्य मंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय, रामायण मेला के महासचिव करुणाशंकर द्विवेदी, राजाबाबू पांडेय मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह : दूल्हा हुआ लेट तो दुल्हन ने कर ली जीजा से शादी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0