बांदा में कोरोना बेकाबू, 24 घंटे में रिकॉर्ड तोड़ 348 नए केस मिले

जनपद में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर निरंतर जारी है, 24 घंटे में संक्रमित हुए मरीजों की संख्या 348 निकलने से एक बार फिर हडकंप मच गया है..

बांदा में कोरोना बेकाबू, 24 घंटे में रिकॉर्ड तोड़ 348 नए केस मिले
कोरोना अपडेट, बाँदा

जनपद में कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर निरंतर जारी है। 24 घंटे में संक्रमित हुए मरीजों की संख्या 348 निकलने से एक बार फिर हडकंप मच गया है। इसके 3 दिन पहले यहां 336 व्यक्ति संक्रमित हुए थे।आज इस संख्या को क्रॉस करते हुए संक्रमित व्यक्तियों का आंकड़ा 348 पहुंच गया। वही मरने वाले व्यक्तियों का भी सिलसिला थम नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें - नगर पालिका ने कंटेनमेंट जोन बने बाँदा की जरैली कोठी सुदामापुरी में किया सैनिटाइजेशन

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय द्वारा जारी की गई संक्रमित व्यक्तियों की सूची में सर्वाधिक जिला अस्पताल प्रभावित हुआ है। जहां तीन डॉक्टरों समेत 83 लोग संक्रमित हुए हैं। इसी तरह कई सीएचसी, पीएससी में भी स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित हुए हैं।साथ ही राजकीय मेडिकल कॉलेज में भी स्वास्थ्य कर्मियों के संक्रमित होने का सिलसिला जारी है।

banda railway station, railway station banda up, corona virus updates banda

यह भी पढ़ें - झांसी में कोरोना हुआ बेकाबू, मरने वालों की संख्या 221 पहुंची

कोरोना संक्रमण अब बैंकों में भी पहुंच रहा है। जिससे बैंकों में लेनदेन बाधित हुआ है। आज की रिपोर्ट में स्टेट बैंक के 8 कर्मचारी संक्रमित हो गए हैं जबकि सेंट्रल बैंक के भी कर्मचारी संक्रमित बताए जा रहे हैं। इसी तरह कोरोना ने डीएम कॉलोनी से होते हुए डीएम आवास को भी अपने घेरे में ले लिया है।डीएम आवास में 6 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। इसी कॉलोनी में भी चार व्यक्ति संक्रमित हुए हैं।

इसी तरह शहर हॉटस्पॉट इलाके इंदिरा नगर, स्वराज कॉलोनी, कटरा, कालू कुआं, गायत्री नगर छोटी बाजार, बंगाली पुरा, आवास विकास में आज भी संक्रमित व्यक्तियोंकी रफ्तार कम नहीं हुई। उधर ग्रामीण क्षेत्रों में अतर्रा,मथना खेड़ा , तिंदवारी आदि इलाकों में कई संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं।सर्वाधिक बबेरू में 33 और कमासिन में 23  व्यक्ति संक्रमित हुए हैं।

इस आशय की जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एन डी शर्मा ने बताया कि इस समय वैश्विक महामारी कोरोना की लहर बहुत खतरनाक है। इसका सही उपचार अपना बचाव करना है और बचाव करने के लिए जरूरी है कि भीड़ भरे इलाकों में न जाएं मास्क का इस्तेमाल करें और समय-समय पर हाथों को सेनीटाइज करते रहे।

इस बीच खबर है कि जिले में कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या 90 तक पहुंच गई है और जिस गति से संक्रमित व्यक्ति मिल रहे हैं उस गति से मरीज स्वस्थ नहीं हो रहा है। कल 170 व्यक्ति स्वस्थ होकर गए थे वही आज संक्रमित मरीजों की संख्या ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये।

यह भी पढ़ें - ऑक्सीजन सिलेंडर व अन्य उपकरणों के लिए विधायक प्रकाश द्विवेदी ने दिए 25 लाख रुपये

यह भी पढ़ें - आप बेरोजगार हैं और कोरोना काल मेें घर बैठे नौकरी चाहते हैं, तो यहां करायें पंजीयन

यह भी पढ़ें - कोविड पॉजिटिव मरीज को भर्ती के लिए मना नहीं किया जा सकता है, सीएम योगी ने दिए नए निर्देश

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0