मंडल कारागार में कोरोना का कहर जारी, 14 सिपाही व कैदी संक्रमित 

जनपद में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है,बडी सतर्कता के बाद भी मंडल कारागार में कोरोना की एंट्री होने से लगातार कैदी बंदी रक्षक संक्रमित हो रहे हैं।

मंडल कारागार में कोरोना का कहर जारी, 14 सिपाही व कैदी संक्रमित 

जनपद में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, बडी सतर्कता के बाद भी मंडल कारागार में कोरोना की एंट्री होने से लगातार कैदी बंदी रक्षक संक्रमित हो रहे हैं। आज भी आई एक रिपोर्ट में कुल 35 लोग संक्रमित हुए हैं। इसमें अकेले मंडल कारागार के 14 कैदी व बंदी रक्षक शामिल है।

यह भी पढ़ें - पांच माह बाद पटरी पर दौड़ी इंटरसिटी एक्सप्रेस

चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने इसकी पुष्टि की है। आज आई रिपोर्ट में मंडल कारागार में 22 से लेकर 70 वर्षीय कैदी व बंदी रक्षक शामिल है, इनमें 4 महिलाएं भी शामिल है। इनके अलावा शहर के व्यस्ततम इलाके  रामलीला मैदान में एक ही परिवार के 4 लोग संक्रमित हो गए हैं। राजकीय मेडिकल कॉलेज में भी तीन कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। इसी तरह बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के 5 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं इनमें चार 4 नर्स हैं। शहर के महेश्वरीदेवी मंदिर के पास एक पचासी वर्षीय बुजुर्ग को संक्रमित पाया गया है।

यह भी पढ़ें - गणेश रूपी अद्भुत बच्चे का हुआ जन्म, खूब चढ़ा चढौना

बताते चलें कि मंडल कारागार में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शासन के कड़े निर्देश के बावजूद प्रतिदिन कैदियों व बंदी रक्षकों तथा उनके परिवार के लोगों के संक्रमित होने से जेल प्रशासन की लापरवाही उजागर हो रही है। अब तक जेल में दो दर्जन से ज्यादा कैदी बंदी रक्षक संक्रमित हो चुके हैं और अभी भी संक्रमण का दायरा बढ़ता जा रहा है। इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डॉ एन डी शर्मा ने बताया कि आज जो मंडल कारागार में संक्रमित मिले हैं, उनमें बंदी रक्षकों व अन्य कर्मचारियों के अलावा कैदी भी शामिल है। आज आए नए केसों को मिलाकर जिले में संक्रमित के मरीजों की संख्या 941 पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें -  60 लाख कोरोना जाँच कर इस प्रदेश ने बनाया रिकार्ड...


 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0