मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट चित्रकूट एयरपोर्ट का जल्द पूर्ण कराया जाये कार्य : डीएम ने दिए कार्यदायी संस्था को निर्देश

धर्म नगरी के पर्यटन विकास को नई उड़ान देने वाली सीएम योगी का चित्रकूट एयरपोर्ट ड्रीम प्रोजेक्ट है। एयरपोर्ट को जल्द से जल्द पूरा कराने में जुटे..

मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट चित्रकूट एयरपोर्ट का जल्द पूर्ण कराया जाये कार्य : डीएम ने दिए कार्यदायी संस्था को निर्देश
मुख्यमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट चित्रकूट एयरपोर्ट..

गुणवत्ता और हीलाहवाली होगी अक्षम्य -शुभ्रांत कुमार शुक्ल

धर्म नगरी के पर्यटन विकास को नई उड़ान देने वाली सीएम योगी का चित्रकूट एयरपोर्ट ड्रीम प्रोजेक्ट है। एयरपोर्ट को जल्द से जल्द पूरा कराने में जुटे जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यदायी संस्था के अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्धारित समय से गुणवत्ता पूर्ण ढंग से पूरा कराने के कड़े निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट से विमान में उड़ने की हसरत जल्द होगी पूरी

शुक्रवार को आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने टैक्सी स्टैंड, टर्मिनल बिल्डिंग, नया रनवे, पुराना रनवे, फायर स्टेशन, पेयजल, विद्युतीकरण , एटीसी टावर का निर्माण, टर्मिनल बिल्डिंग के चारों ओर रोड वाच टावर का निर्माण, पैरामीटर रोड का निर्माण, पार्किंग तथा एप्रोच रोड का निर्माण , पेरीफेरल रोड का निर्माण, एप्रेन एवं विद्युत कनेक्शन आदि से संबंधित जानकारी ली।

उन्होंने एयरपोर्ट के अधिकारी एवं राइट संस्था के अधिकारियों से कहा कि शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा के अंतर्गत कार्यों को गुणवत्तापूर्ण कराया जाए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। एयरपोर्ट के चारों तरफ बाउंड्री वॉल का निर्माण तत्काल पूरा करा कर मुख्य गेट लगाए।

यह भी पढ़ें - दीपावली में चित्रकूट आने वाले श्रद्धालुओं को सीएम योगी करवाए "रामायण" के दिव्य दर्शन

अपर पुलिस अधीक्षक से कहा कि एयरपोर्ट में लगाए गए सुरक्षा कर्मियों को प्रशिक्षण देकर तैनात किया जाए और उनकी जिम्मेदारी भी तय की जाए। उन्होंने एफ एस ओ से कहा कि फायर स्टेशन संचालन के लिए भी व्यवस्था कराएं।

अधिशासी अभियंता विद्युत से कहा कि अंडरग्राउंड केबल का कार्य जो शेष है, उसे तत्काल ठीक करा दिया जाए तथा जो परमिशन शासन से मांगी जानी है उसके लिए भी पत्राचार किया जाए।दूर संचार के अधिकारियों से कहा कि तत्काल इंटरनेट सुविधा की व्यवस्था कराएं।राइट संस्था के अधिकारियों से कहा कि पुराना जो प्लांट लगा है उसे तत्काल वहां से हटाकर जो निर्माण कार्य कराया जाना है उसको पूरा करें।

बैठक में उप जिलाधिकारी कर्वी पूजा यादव, अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर शीतला प्रसाद पांडेय, आदि संबंधित अधिकारी तथा एयरपोर्ट अथॉरिटी एवं राइट्स संस्था के अधिकारी मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें - आर्यन खान केस पर रवीना टंडन का ट्वीट,लिखा -शर्मनाक राजनीति

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1