हमीरपुर में मौत के गड्ढे बरकरार, ग्रामीणों में गहराया आक्रोश

जिले में एसे कई गांवों की सड़के है जो गड्ढों में तब्दील हो जाने से अब ग्रामीणों में आक्रोश गहरा गया..

हमीरपुर में मौत के गड्ढे बरकरार, ग्रामीणों में गहराया आक्रोश
हमीरपुर की सड़कें

जिले में एसे कई गांवों की सड़के है जो गड्ढों में तब्दील हो जाने से अब ग्रामीणों में आक्रोश गहरा गया है। अक्टूबर का आधा महीना बीतने के बाद भी सैकड़ों सड़कें गड्ढा मुक्त होने के लिए अधिकारियों की राह देख रही है लेकिन अभी भी विभाग इसके लिए कोई तैयारी नहीं कर रहा है। लगातार बारिश से तमाम इलाकों की सड़कों में इतने बड़े और गहरे गड्ढे हो गए है कि उनमें वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल है।.

यह भी पढ़ें - अन्तरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

जिले के मौदहा क्षेत्र के दुनगंवा, असुई, मसगांव को जाने वाली सड़क अर्से से खस्ताहाल है। कई स्थानों पर तो गड्ढों में सड़क तलाशना भी मुश्किल है। अक्सर लोग गिरकर घायल हो जाते है। ग्रामीणों ने कई बार गड्ढे में तब्दील सड़कों की मरम्मत के लिए शिकायत कर चुके है, लेकिन विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। लगातार ग्रामीण इलाकों की जर्जर हो चुकी सड़कों को लेकर यहां ग्रामीण शिकायत भी कर रहे हैं।

सुमेरपुर क्षेत्र के कैथी गांव के मजरा कनेरा डेरा में पिछले पांच सालों से खस्ताहाल मार्ग का निर्माण नहीं हो सका, जिससे पूरा गांव नाराज है। गांव के रामनारायण निषाद समेत तमाम लोगों ने बताया कि सड़क न होने के कारण गांववालों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें - बंधी का पानी ओवरफ्लो होकर इंगोहटा में घुसा 500 घर जलमग्न

यह भी पढ़ें - महोबा भिंड उरई रेलवे लाइन पर बन सकते हैं यह 3 जंक्शन सहित 16 रेलवे स्टेशन

हिस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0