भ्रष्टाचार में दोषी रोडवेज बस चालकों-परिचालकों के मामले की होगी सुनवाई

लखनऊ परिक्षेत्र में भष्ट्राचार के दोषी पाए गए संविदा बस चालकों और परिचालकों के मामले की जल्द सुनवाई ..

भ्रष्टाचार में दोषी रोडवेज बस चालकों-परिचालकों के मामले की होगी सुनवाई
फाइल फोटो


लखनऊ : परिक्षेत्र में भष्ट्राचार के दोषी पाए गए संविदा बस चालकों और परिचालकों के मामले की जल्द सुनवाई होगी। इसके लिए लखनऊ के क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार ने शुक्रवार को निर्देश जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें - अवध में दिखी काशी की संगीत परम्परा

लखनऊ परिक्षेत्र में भष्ट्राचार के दोषी पाए गए संविदा बस चालकों-परिचालकों के मामले की सुनवाई के लिए क्षेत्रीय स्तर पर आर्बिट्रेशन समिति गठित की गई है। आर्बिट्रेशन समिति की बैठक 15 अक्टूबर को परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय पर होगी।

लखनऊ के क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार के निर्देश के मुताबिक, संविदा बहाली प्रकरण में हिस्सा लेने वालों को 10 रुपये के स्टाम्प पेपर पर शपथ पथ देना होगा कि आर्बिट्रेशन समिति के निर्णय मान्य होंगे। इस मामले में संविदा बस चालक-परिचालक 15 अक्टूबर के दो दिन पहले अपनी पत्रावली कार्यालय को देनी होगी। जिससे आर्बिट्रेशन में सूचीबद्ध संविदा कर्मियों को फोन पर सूचना दी जा सके।

उल्लेखनीय है कि लखनऊ परिक्षेत्र के कैसरबाग, आलमबाग, चारबाग, बाराबंकी, हैदरगढ़, उपनगरीय, रायबरेली और अवध डिपो के बर्खास्त संविदा कर्मियों के मामलों की सुनवाई होनी है। ऐसे संविदा कर्मियों की संख्या 300 से ज्यादा बताई जा रही हैं।

यह भी पढ़ें - नींद में खर्राटे आ रहे तो चिकित्सक से मिलें : डा. राजेन्द्र प्रसाद

यह भी पढ़ें - डाक विभाग से भी अब अन्य बैंक खातों के साथ वित्तीय लेन-देन आसान, जानिये डीबीटी योजना के बारे में

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0