हमीरपुर : दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी से लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात की लूट

सिसोलर थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक सर्राफा व्यापारी को बाइक सवार दो बदमाशों ने असलहों की नोक पर मारपीट..

हमीरपुर : दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी से लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात की लूट
फाइल फोटो

सिसोलर थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक सर्राफा व्यापारी को बाइक सवार दो बदमाशों ने असलहों की नोक पर मारपीट कर लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए। 

पीड़ित व्यापारी ने जब इस घटना की जानकारी सिसोलर पुलिस को दी तो उसने सीमा विवाद में मामला उलझाते हुए घटनास्थल को मौदहा कोतवाली क्षेत्र बताया। मौके पर पहुंचने के बाद सिसोलर पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र की घटना मानते हुए व्यापारी से लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टिकरी निवासी अश्वनी सर्राफ की ज्वैलरी की दुकान गांव सिसोलर में है। आज सुबह वह अपने घर से सोने चांदी के जेवरात एक बैग में भरकर बाइक से सिसोलर स्थित अपनी दुकान में जा रहा था।

जब वह गांव टिकरी से लगभग दो किलोमीटर आगे सिसोलर थाना क्षेत्र पहुंचा था कि तभी अपाचे मोटरसाईकिल पर हेल्मेट लगाए दो युवकों ने असलहा दिखाते हुए अश्विनी को रोक कर मारपीट की और जेवरों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।

हालांकि तब तक सर्राफ के लुटेरे पुलिस की पकड़ से काफी दूर जा चुके थे। वहीं सर्राफ व्यापारी का कहना है कि उसके बैग में सोने चांदी की मात्रा अधिक थी। लेकिन पुलिस ने उसकी बात नहीं मानी और अपने हिसाब से मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें - बांदा : प्रेम प्रसंग में बिहार के युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

हि.स 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1