एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या

नवाबगंज थाना क्षेत्र के खरगापुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी होते ही..

एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या

प्रयागराज, 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के खरगापुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी होते ही शनिवार सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वैज्ञानिक जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है। पुलिस अधिकारियों कहना है कि किसी राड एवं धारदार हथियार से वारदात को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक की हत्या के पहले मॉडल शॉप में पिटाई का वीडियो वायरल, पूर्व विधायक के भाई फंसे

नवाबगंज के खरगापुर गांव निवासी राहुल तिवारी (37) एवं उसकी पत्नी प्रीति तिवारी (35) समेत उसकी तीन बेटियों की घर के अन्दर राड एवं धारदात हथियार से अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। शनिवार सुबह परिवार के लोग बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को आशंका हुई। पड़ोसी घर के अंदर गए तो खून से लथपथ शव बिस्तर पर देख अवाक रह गए। राहुल फन्दे पर लटका हुआ था। लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी।

पांच लोगों की हत्या की सूचना मिलते ही नवाबगंज थाना प्रभारी एवं क्षेत्राधिकारी सोरांव पहुंचे और आलाधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक गंगापार समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अधिकारियों कहना है कि अबतक कोई क्लू नहीं मिल पाया है। जांच जारी है। पुलिस अधीक्षक गंगापार अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि पांच लोगों की हत्या की सूचना मिली है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और जांच की जा रही है। वारदात को लेकर अभी कुछ कहना बहुत ही जल्दाबाजी है।

यह भी पढ़ें - बैंक से रुपया निकाल कर घर जा रहे व्यक्ति को लूटने वाले गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस से शटरिंग का सामान चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 10 लाख कीमत की 140 लोहे की प्लेटें बरामद

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1