चीनी की बोरियों से भरी मालगाड़ी पर बदमाशों ने की लूटपाट

झांसी रेल मंडल के सिकरौदा रेलवे स्टेशन के पास लूप लाइन में खड़ी चीनी की बोरियों से भरी मालगाड़ी पर बीती रात बदमाशों..

चीनी की बोरियों से भरी मालगाड़ी पर बदमाशों ने की लूटपाट

झांसी रेल मंडल के सिकरौदा रेलवे स्टेशन के पास लूप लाइन में खड़ी चीनी की बोरियों से भरी मालगाड़ी पर बीती रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। मालागाड़ी के एक वैगन की सील तोड़कर बोरियां लूट लीं। भनक लगने पर पहुंची आरपीएफ की टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। आरपीएफ की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। इस मामले में मुरैना के सिविल लाइन थाने में सात के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड की कला और कलाकारों को मण्डलायुक्त की चिर स्थायी सौगात

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सिकरौदा रेलवे स्टेशन के पास बीती रात गोवा एक्सप्रेस का इंजन खराब हो गया। सवारी गाड़ी को रवाना करने के लिए दिल्ली से दक्षिण भारत की ओर जा रही मालगाड़ी को रोक लिया गया। मालगाड़ी का इंजन गोवा एक्सप्रेस में लगाकर उसे रवाना कर दिया गया। जबकि चीनी लदी मालगाड़ी को लूपलाइन में खड़ा कर दिया गया। इसी बीच बदमाश वहां पहुंच गए।

उन्होंने मालगाड़ी के एक वैगन की सील तोड़कर उसमें से चीनी की बोरियां निकालना शुरू कर दीं। इसकी भनक लगने पर वहां गश्त कर रही आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। इस पर बदमाशों ने तमंचे से आरपीएफ टीम पर फायर झोंक दिया। इस पर आरपीएफ की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें प्यारे का पुरा पिपरसा जिला मुरैना निवासी रवि शर्मा (27) घायल हो गया।

यह भी पढ़ें - हारे और जीते प्रधानों को एक मंच पर लाने का प्रयास

पुलिस ने उसे उपचार के लिए मुरैना के अस्पताल में भेजा। घटना में छह अन्य लोगों के नाम भी सामने आए। आरपीएफ निरीक्षक हरकेश कुमार मीना की तहरीर पर मुरैना के सिविल लाइन थाने में घायल रवि शर्मा समेत देशराज गुर्जर, रामनिवास गुर्जर, वीरेंद्र गुर्जर, हकिया बघेल, वीरा व गब्बर बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। फरार बदमाशों की तलाश जारी हैं।

घटना के बाद आसपास के खेतों में शक्कर की 43 बोरियां पड़ी मिलीं। ये बोरियां गेहूं की फसल के बीच में छुपा कर रखी गईं थीं, जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया। जानकारों का कहना कि बदमाश अपने साथ कई बोरियां ले जाने में सफल रहे। वहीं, पुलिस का कहना है कि बदमाश 43 बोरियां ही निकाल पाए थे, जिन्हें खेतों से बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के कलाकारों ने झांसी के रैम्प में जलवा बिखेरा, इन्हें मिला मिस्टर एन्ड मिस बुंदेलखंड 2022 का खिताब

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
0
wow
2