जिन ठेकेदारों के घरों में बुलडोजर चला, उनके घरों में भारी मात्रा में  कारतूस व 7 लाख कैश बरामद

शहर के दो अलग-अलग मोहल्लों में पुलिस ने माफिया मुख्तार गैंग को सपोर्ट करने वाले दो ठेकेदारों के घरों पर...

जिन ठेकेदारों के घरों में बुलडोजर चला, उनके घरों में भारी मात्रा में  कारतूस व 7 लाख कैश बरामद

बांदा, शहर के दो अलग-अलग मोहल्लों में पुलिस ने माफिया मुख्तार गैंग को सपोर्ट करने वाले दो ठेकेदारों के घरों पर बुलडोजर चलवाने के बाद बताया कि यह दोनों ठेकेदार मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़े हैं। यह यहां आने वाले गैंग के लोगों की हर तरह की मदद करते हैं। खाने-पीने रहने के साथ-साथ उनके लिए गाड़ियां भी उपलब्ध कराते थे। इनके घरों में दो शस्त्र व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है। साथ ही एक ठेकेदार के घर पर 7 लाख नगद भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें- अब्बास अंसारी की पत्नी निखत के मामले में पुलिस ने एक ठेकेदार को छोडा, दूसरे को उठाया

यह जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मीडिया से बताया कि यह कार्रवाई मुख्यमंत्री की अपराध एवं अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत की जा रही है। इनके द्वारा अपराधियों को संरक्षण व सहयोग देने के मामले में इनके घर के अवैध निर्माण को पुलिस द्वारा ध्वस्त कर दिया गया है । माफिया मुख्तार अंसारी को जेल में रहने के दौरान उसे व उसके परिवारीजनों को लाजिस्टिक सपोर्ट, रहने व अन्य सहयोग प्रदान करने वाले रफीकुस्समद पुत्र फकर्रुस्समद निवासी अलींगज व इख्तिखार अहमद पुत्र इम्तियाज अहमद निवासी जिला परिषद चौराहा थाना कोतवाली नगर बांदा के घर नक्शा पास न होने तथा शर्तों का उल्लंघन करने पर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- बांदाः इस विश्वविद्यालय के छात्रों ने कर दिया कमाल,फूलों से तैयार किया हरबल गुलाल

एसपी ने बताया कि रफीकुस्समद माफिया मुख्तार अंसारी को लाजिस्टिक सपोर्ट व अन्य सुविधाएं देता था। जबकि इख्तिखार अहमद उसके परिवारी जनों तथा मुख्तार अंसारी के गुर्गों को रहने आदि की सुविधा देता था। रफीकुस्समद व इख्तिखार अहमद के घर से लाइसेंसी डबल बैरल गन व लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन करते हुए सीमा से अधिक कारतूस बरामद हुए हैं। जिसके संबंध में लाइसेंस के निरस्तीकरण को रिपोर्ट भेजी जा रही है। रफीकुस्समद के घर से 7 लाख रुपये कैश बरामद हुए हैं। जिसके संबंध में आयकर विभाग से पत्राचार किया जा रहा है। रफीकुस्समद के विरुद्ध रंगदारी मांगने के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें-  बांदाःमुख्तार अंसारी व उसके बेटे के मददगार, दो ठेकेदारों के घरों पर योगी बाबा का चला बुलडोजर

उन्होंने यह भी बताया कि ठेकेदार रफीकुशमद के बुआ का लड़का  इफ्तिखार है और रफीकुशमद जेल में ठेकेदारी करता रहा है। जिससे जेल के कर्मचारियों से भी उसकी मिलीभगत है। जिनकी मदद से वह मुख्तार अंसारी को खाने पीने की वस्तुएं मुहैया कराता था। उन्होने बताया कि विगत दिनों भी बांदा पुलिस द्वारा अपराधियों के घर अवैध निर्माण पर ध्वस्तीकरण की कई कार्यवाहियां की जा चुकी हैं। किसी भी प्रकार का अपराध करने व अपराधियों को संरक्षण देने वालों पर इसी तरह की कड़ी कार्यवाही की जाती रहेगी।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1